शादीशुदा महिला के साथ युवक को चढ़ा था प्यार का खुमार, धोना पड़ा जिंदगी से हाथ
Advertisement

शादीशुदा महिला के साथ युवक को चढ़ा था प्यार का खुमार, धोना पड़ा जिंदगी से हाथ

पुलिस के अनुसार मृतक युवक गंगापुरसिटी मदीना मस्जिद निवासी बरकत अली है और बताया जा रहा है कि मृतक बरकत अली का बाढ़ जलोखरा निवासी एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था. 

युवक को चढ़ा था प्यार का खुमार

Gangapur City: सवाई माधोपुर जिले के गंगापुरसिटी सदर थाना क्षेत्र के बाढ़ जलोखरा गांव में प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या का मामला सामने आया है. सूचना मिलने के साथ ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में कर गंगापुरसिटी के सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया. 

यह भी पढ़ें- सवाई माधोपुर: सावन माह के अंतिम सोमवार को लखेश्वरी माता मंदिर पर विशाल भंडारे का आयोजन

पुलिस के अनुसार मृतक युवक गंगापुरसिटी मदीना मस्जिद निवासी बरकत अली है. बताया जा रहा है कि मृतक बरकत अली का बाढ़ जलोखरा निवासी एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था. युवती शादीशुदा है और रक्षाबंधन पर अपने पीहर बाढ़ जलोखरा आई हुई थी, ऐसे में बरकत अली युवती से मिलने उसके घर चला गया.

मृतक के परिजनों का आरोप है कि युवती ने ही फोन कर उसे मिलने बुलाया था और युवती सहित उसके परिजनों ने एक राय होकर बरकत अली की हत्या कर दी. मृतक के परिजनों ने हत्या का मामला दर्ज कराया है, जिसे लेकर पुलिस जांच में जुटी हुई है, मामले को लेकर सदर थाना पुलिस ने कुछ लोगो को हिरासत में भी लिया है, जिनसे पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है.

Reporter: Arvind Singh

यह भी पढ़ें- प्रेम कहानी का हुआ दर्दनाक अंत, प्रेमी जोड़े ने सुसाइड नोट लिख कहा अलविदा

Trending news