गहलोत के काफिले में पूर्व केंद्रीय मंत्री नमो नारायण मीणा को किसी ने नहीं दी सीट, दूसरों की गाड़ियों के पीछे घूमते Video वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1457665

गहलोत के काफिले में पूर्व केंद्रीय मंत्री नमो नारायण मीणा को किसी ने नहीं दी सीट, दूसरों की गाड़ियों के पीछे घूमते Video वायरल

Viral video of Namo Narayan Meena:कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता नमोनारायण मीणा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह सीएम अशोक गहलोत के काफिले के साथ जाते समय उन्हें नजरअंदाज कर आगे बढ़ गए. जिसके बाद वह गाड़ियों में जगह पाने के लिए चक्कर लगाते रहे. 

गहलोत के काफिले में पूर्व केंद्रीय मंत्री नमो नारायण मीणा को किसी ने नहीं दी सीट, दूसरों की गाड़ियों के पीछे घूमते Video वायरल

 Viral video of Namo Narayan Meena: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सवाई माधोपुर जिले के गंगापुर सिटी दौरे के दौरान एक और रोचक वाकया सामने आया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल  हो रहा है . दरअसल, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का हेलीकॉप्टर जैसे ही गंगापुर सिटी के सरकारी स्कूल के परिसर में उतरने के बाद सीएम का काफिला शिलान्यास एवं जनसभा स्थल के लिए रवाना हुआ. 

यह भी पढ़ेंः पायलट पर गहलोत के हमले से भड़के समर्थक नेता, कहा- जो आलाकमान को चैलेंज करे वो 'गद्दार'

वहीं, सीएम के साथ मौजूद मंत्री परसादी लाल मीणा, भजन लाल जाटव सहित अन्य विधायक दानिश अबरार, रामकेश मीणा सहित अन्य लोग अपनी अपनी गाड़ियों में बैठकर सीएम के काफिले के साथ रवाना होने लगे, तभी केंद्र में दो बार मंत्री रह चुके कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नमोनारायण मीणा भी सीएम के साथ रवाना होने के लिए गाड़ी में बैठने के लिए जैसे दौड़े , उनकी गाड़ी आगे निकल गई. सीएम की गाड़ी के आगे निकल जाने के बाद  नमोनारायण मीणा ने काफिले में आई हर कार में बैठने की कोशिश पर किसी भी कांग्रेसी ने नमोनारायण मीणा को गाड़ी में नहीं बैठाया.

 बैठने के लिए लगाते रहें चक्कर

यहीं नहीं नमो नारायण मीणा कभी प्रसादी लाल मीणा की गाड़ी के नजदीक आए तो कभी रामकेश मीणा की गाड़ी के नजदीक, तो कभी भजन लाल की गाड़ी के नजदीक . लेकिन किसी ने भी कांग्रेस ने वरिष्ठ नेता नमोनारायण मीणा को तवज्जो नहीं दी और सभी कांग्रेसी नेता सीएम के काफिले के साथ अपनी अपनी गाड़ियां लेकर रवाना हो गए .

 इस दौरान नमो नारायण मीणा गाड़ियों के चक्कर काटते रहे, लेकिन किसी भी कांग्रेसी ने उन्हें अपनी गाड़ी में नहीं बैठाया और सीएम का काफिला रवाना हो गया और नमो नारायण मीणा वही खड़े रह गए . उसके बाद किसी अन्य गाड़ी में बैठकर नमो नारायण मीणा सीएम के कार्यक्रम में पहुंचे . इस वाक्य का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है .

कौन है नमो नारायण मीणा 
नमो नारायण मीणा भारत सरकार में वित्त राज्य मंत्री थे.  वे कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार के रूप में राजस्थान के टोंक-सवाई माधोपुर निर्वाचन क्षेत्र से 14 वीं लोकसभा के लिए चुने गए थे. उन्होंने 2004 से 2005 तक पर्यावरण और वन मंत्रालय में केंद्रीय राज्य मंत्री के रूप में कैबिनेट में रहे. 

Reporter: Arvind Singh

यह भी पढ़ेंः बड़ी खबर: गहलोत कैबिनेट ने OBC विसंगतियों को दूर करते हुए वसुंधरा सरकार का सर्कुलेशन लिया वापस

Trending news