कृषि मंडी में जिंसों को भीगने से बचाने का नहीं है कोई इंतजाम, बर्बाद हो रही है फसले
Advertisement

कृषि मंडी में जिंसों को भीगने से बचाने का नहीं है कोई इंतजाम, बर्बाद हो रही है फसले

सवाईमाधोपुर जिले की गंगापुर सिटी स्थित कृषि उपज मंडी में बारिश के दौरान जिंसों को भीगने से बचाने के लिए कोई पुख्ता इंतजाम नहीं है, ऐसे में जिंस बेचने मंडी आने वाले किसानों की जिंसे बारिश के दौरान भीग रही है. 

जिंसों को भीगने से बचाने का नहीं है कोई इंतजाम

Gangapur: राजस्थान के सवाईमाधोपुर जिले की गंगापुर सिटी स्थित कृषि उपज मंडी में बारिश के दौरान जिंसों को भीगने से बचाने के लिए कोई पुख्ता इंतजाम नहीं है, ऐसे में जिंस बेचने मंडी आने वाले किसानों की जिंसे बारिश के दौरान भीग रही है. 

यह भी पढ़ें - लोकसभा में गूंजा भारतमाला परियोजना में निर्माण हो रही सड़कों की खराब गुणवत्ता का मामला

कृषि उपज मंडी में कृषि मंडी समिति द्वारा ना तो जिंसों को भीगने से बचाने के लिए त्रिपाल की व्यवस्था की गई है और ना ही कृषि उपज मंडी में जिंसों को पानी से बचाने के लिए प्लेटफार्म की व्यवस्था है, ऐसे में बारिश के दौरान किसानों की जिंसे पानी में भीग जाती है. 

वहीं मंडी के व्यापारियों द्वारा भी जिंसों को पानी से बचाने के लिए कोई माकूल इंतजाम नहीं किए गए, ऐसे में कृषि उपज मंडी में किसानों की फसलें बारिश से बर्बाद हो रही है. किसानों ने मंडी समिति से त्रिपाल उपलब्ध करवाने और मंडी में प्लेटफार्म और डोम निर्माण करवाने की मांग की है. गौरतलब है कि शहर की कृषि उपज मंडी में बारिश से किसानों की उपज बचाने के पुख्ता इंतजाम नहीं है जिससे किसानों की जिंसे बारिश के दौरान भीग रही है.

Reporter: Arvind Singh

सवाई माधोपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अन्य बड़ी खबरें

नींद में होने का नाटक करती रही पत्नी, प्रेमी आया और पति पर हुआ चाकू से ताबड़तोड़ वार

टीचर ने किया डिमोटिवेट, तो स्टूडेंट ने ट्वीट कर दिया धमाकेदार जवाब, टीचर की बोलती बंद

शिव मंदिर के तालाब में अठखेलियां करते नजर आए नाग-नागिन, वीडियो हुआ वायरल

Trending news