बुझ गया घर का चिराग, फांसी लगाकर की खुदखुशी, WhatsApp पर मां-बाप के नाम का लिखा...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1318086

बुझ गया घर का चिराग, फांसी लगाकर की खुदखुशी, WhatsApp पर मां-बाप के नाम का लिखा...

सवाई माधोरपुर में  एक नौकरी पेशा युवक का  खुदखुशी की मामला सामने आया है. युवक ने चार दिन पहले ही जिले के किसी  होस्टल में नौकरी जॉइन  की थी. घटना चित्तौड़गढ़ के थाना कोतवाली इलाके की है. एएसआई रतन सिंह भाटी ने बताया कि लालू दुधा का खेड़ा, गंगरार के रहने वाले रतन जाट ने 20 अगस्त को एक होटल आशीष में नौकरी जॉइन की थी. 

 बुझ गया घर का चिराग, फांसी लगाकर की खुदखुशी, WhatsApp पर  मां-बाप के नाम का लिखा...
SawaiMadohpur News: सवाई माधोरपुर में  एक नौकरी पेशा युवक का  खुदखुशी की मामला सामने आया है. युवक ने चार दिन पहले ही जिले के किसी  होस्टल में नौकरी जॉइन  की थी. घटना चित्तौड़गढ़ के थाना कोतवाली इलाके की है. एएसआई रतन सिंह भाटी ने बताया कि लालू दुधा का खेड़ा, गंगरार के रहने वाले रतन जाट ने 20 अगस्त को एक होटल आशीष में नौकरी जॉइन की थी. 
 
 बुधवार दोपहर एक बजे उसे ड्यूटी पर जाना था  उसके साथ  रूम में पांच अन्य कार्मचारी  पवन,निजाम ,परमेश्वर प्रजापत , रामदयाल साहू और  ताराशंकर धोबी रहते थे. जिनमें से  तीन की मॉर्निंग और बाकी  तीन की दोपहर में ड्यूटी थी.  रतन,पवन और निजाम को दोपहर में जाना था.
 
रतन के साथियों ने पुलिस को बताया कि लगभग 1 बजे निजाम और पवन  होटल चले गए.उस दौरान रतन भी होटल जाने के लिए रेडी होने  वॉशरूम गया हुआ था. 15 मिनट बाद भी जब रतन होटल नहीं पहुंचा तो उसके साथी ताराशंकर ने उसे फोन किया. फोन नहीं उठाने पर पांच मिनट बाद ताराशंकर रूम पर पहुंचा तो रतन को फांसी पर लटके हुए पाया.  उसने तुरंत घटना की जानकारी  होटल मैनेजर को दी. मैनेजर ने कोतवाली पुलिस को हादसे की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा और मोर्चरी में रखवाया. 
 
साथ ही रतने के साथ हुई घटना की जानकारी पुलिस ने उसके परिजनों को भी दी. सूचना मिलते ही रतन के काका मुकेश जाट मौके पर पहुंचे. काका ने पुलिस को बताया कि सुबह करीब 9:30 बजे रतन ने अपना व्हाट्सऐप स्टेटस लगाया था जिसमें उसने लिखा था  कि "सॉरी पापा मैं आपके लिए और मां के लिए कुछ भी नहीं कर पाया". यह देखते ही काका मुकेश जाट ने घबराकर रतन को फोन लगाया और परेशानी पूछी. लेकिन रतन ने इसे मजाक में टाल दिया.
 
 3 दिन पहले ही वह अपने काका के साथ आकर उसने  नौकरी जॉइन की थी. काका का फोन रखते ही उसने व्हाट्सएप स्टेटस डिलीट कर दिया. रूम मैट्स और परिजनों का कहना है कि वह पूरी तरह ठीक था. परेशानी जैसी कोई बात सामने नहीं  थी.  रतन अपने माता-पिता का इकलौता लड़का था. उसकी एक बड़ी बहन भी है.
 
Reporter: Deepak Vyas

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- Flood In Rajasthan : राजस्थान में कई जिलों में बाढ़ के हालात, उफान पर नदियां, लबालब बांध

यह भी पढ़ेंः बीसलपुर परियोजना शटडाउन, आज शाम तक इन इलाकों में नहीं आएगा पानी

Trending news