गंगापुर में माता के मंदिर में चांदी-सोने के आभूषण हुए चोरी, बदमाश फरार
Advertisement

गंगापुर में माता के मंदिर में चांदी-सोने के आभूषण हुए चोरी, बदमाश फरार

गंगापुर सिटी उपखंड क्षेत्र के पीलोदा गांव में स्थित लहकोड़ देवी माता के मंदिर में बीती रात चोरों ने धमाचौकड़ी मचाते हुए बड़ी तादाद में चांदी और सोने के जेवरात चुरा लिए. साथ हीं नकदी और कई कीमती सामान लेकर फरार हो गए. 

गंगापुर में माता के मंदिर में चांदी-सोने के आभूषण हुए चोरी, बदमाश फरार

Gangapur: सवाई माधोपुर जिले के गंगापुर सिटी उपखंड क्षेत्र के पीलोदा गांव में स्थित लहकोड़ देवी माता के मंदिर में बीती रात चोरों ने धमाचौकड़ी मचाते हुए बड़ी तादाद में चांदी और सोने के जेवरात चुरा लिए. साथ हीं नकदी और कई कीमती सामान लेकर फरार हो गए. 

वहीं सुबह मंदिर खुलने पर चोरी की वारदात का पता चला. घटना को लेकर ग्रामीणों में जबरदस्त आक्रोश व्याप्त है. ग्रामीणों ने जानकारी देते हुए बताया कि पीलोदा गांव में लहकोड़ माता का मंदिर जन-जन की आस्था का केंद्र है, जहां पर देर रात को अज्ञात चोरों ने चांदी के छत्र, सोने की चेन, नकदी और कीमती सामान मंदिर से चुरा लिया. 

इसके अलावा पास ही स्थित सीनियर हायर सेकेंडरी स्कूल में भी ताले तोड़े और वहां से भी कुछ कीमती सामान चुराकर अज्ञात चोर फरार हो गए. ग्रामीणों ने इसकी शिकायत पीलोदा थाने पर की है. साथ हीं, पुलिस को चेतावनी दी है कि वे जल्द से जल्द चोरी की इस वारदात का पर्दाफाश करें. 

Reporter-Arvind Singh

यह भी पढ़ेंः Udaipur: कोटड़ा जेल के कैदी ने जेलर पर लगाए गंभीर आरोप, बोला- लाठी-डंडे से की पिटाई

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news