सवाईमाधोपुर- बौली में आयोजित हुई राजपूत समाज की बैठक, समाज को एकीकृत रहने की अपील
Advertisement

सवाईमाधोपुर- बौली में आयोजित हुई राजपूत समाज की बैठक, समाज को एकीकृत रहने की अपील

Sawai madhopur news: राजस्थान के सवाईमाधोपुर जिले में नगर पालिका मुख्यालय बौंली पर आज राजपूत समाज की बैठक का आयोजन किया गया. बैठक निवाई रोड स्थित भोमिया जी की छतरी पर आयोजित हुई.

Sawai madhopur news: राजस्थान के सवाईमाधोपुर जिले में नगर पालिका मुख्यालय बौंली पर आज राजपूत समाज की बैठक का आयोजन किया गया. बैठक निवाई रोड स्थित भोमिया जी की छतरी पर आयोजित हुई. बैठक में बौली, मलारना डूंगर व मित्रपुरा तहसील क्षेत्र के राजपूत समाज के लोग एकत्रित हुए.बैठक में बतौर मुख्य अतिथि राजपूत सभा अध्यक्ष जयपुर रामसिंह चंदलाई मौजूद रहे.

यह भी पढ़े- शाहरूख खान की फिल्म 'जवान' पर YouTube ने चलाया डंडा, देखने वालों को भी मिल रही वॉर्निंग

बैठक के दौरान राजपूत समाज के प्रदेश स्तरीय पदाधिकारी ने सामाजिक संगठन को मजबूत बनाने हेतु आवश्यक सुझाव दिए. वक्ताओं ने राजनीतिक दलों में समाज की सहभागिता, समाज के शैक्षणिक विकास,समाज में महिला शिक्षा का स्तर सुधारने सहित विभिन्न पहलुओं पर चर्चा की.बैठक को संबोधित करते हुए राजपूत सभा अध्यक्ष जयपुर रामसिंह चंदलाई ने राजनीतिक,सामाजिक व सांस्कृतिक तौर पर समाज को एकीकृत रहने की अपील की.वहीं समाज में व्याप्त कुरीतियों को समाप्त करने का आह्वान किया. बैठक को राजपूत सभा उपाध्यक्ष प्रताप सिंह, करणी सेना के प्रदेश महासचिव दिलीप सिंह, रविन्द्र सिंह चितारा सहित क्षेत्रीय युवा संघ जयपुर के कई पदाधिकारी ने संबोधित किया.

यह भी पढ़े- Jaipur News : परिवर्तन यात्राओं से BJP आत्म मुग्ध, ऐसे भीड़ जुटाकर कर रहे सत्ता परिवर्तन का दावा

कार्यक्रम के दौरान छात्रावास का भी भूमि पूजन किया गया. समाज के महावीर सिंह नाथावत ने जानकारी देते हुए बताया कि राजपूत समाज की यह बैठक स्नेह मिलन समारोह एवं छात्रावास के भूमि पूजन को लेकर आयोजित की गई है.जिसमें सैकड़ो की तादाद में राजपूत समाज के महिला पुरुष मौजूद रहे. छात्रावास निर्माण को लेकर भी वक्ताओं ने समाज के भामाशाहों से अधिक सहयोग करने की अपील की. स्थानीय इकाई अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंहपुरा ने सभी का आभार व्यक्त किया.इस दौरान चंद्रवीर सिंह कोलाड़ा, देवराज सिंह सहित समाज के कई पदाधिकारी गण मौजूद रहे.

 

Trending news