सवाईमाधोपुर: ऑपरेशन सुदर्शन चक्र अपराधियों के लिए काल, अभियान में 13 अपराधी गिरफ्तार
Advertisement

सवाईमाधोपुर: ऑपरेशन सुदर्शन चक्र अपराधियों के लिए काल, अभियान में 13 अपराधी गिरफ्तार

सवाईमाधोपुर: ऑपरेशन सुदर्शन चक्र अपराधियों के लिए काल का पर्याय बना हुआ है. अभियान के तहत बौंली थाना पुलिस ने अलग-अलग मामलों में कुल 13 लोगों को गिरफ्तार किया.

सवाईमाधोपुर: ऑपरेशन सुदर्शन चक्र अपराधियों के लिए काल, अभियान में 13 अपराधी गिरफ्तार

Sawai madhopur News: एसपी हर्षवर्धन अगरवाला का ऑपरेशन सुदर्शन चक्र अपराधियों के लिए काल का पर्याय बना हुआ है. अभियान के तहत बौंली थाना पुलिस ने अलग-अलग मामलों में कुल 13 लोगों को गिरफ्तार किया. कार्यवाही बौली, गालद आदि स्थानों पर अंजाम दी गई. सीओ मीना मीणा के निर्देशन में एसएचओ हरवंत सिंह रंधावा ने उक्त कार्रवाई को अंजाम दिया.

अपराधियों के लिए काल ऑपरेशन सुदर्शन चक्र

एसएचओ हरवंत सिंह ने बताया कि 11 अक्टूबर 2022 को मोरेल नदी क्षेत्र में एएसआई अंबालाल से ट्रैक्टर छीन कर ले जाने के मामले में एएसआई रामबाबू की टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपी कमल प्रसाद पुत्र भरत लाल मीणा निवासी जस्टाना को गिरफ्तार किया है. प्रकरण में तीन आरोपी पूर्व में गिरफ्तार किए जा चुके हैं.

वही 24 अप्रैल 2023 को वरिष्ठ भू वैज्ञानिक एपी सिंह द्वारा दी गई रिपोर्ट पर कार्यवाही करते हुए हेड कॉन्स्टेबल योगेंद्र की टीम ने आरोपी बलराम पुत्र भरत लाल मीणा निवासी शिशोलाव को गिरफ्तार किया है. उक्त व्यक्ति पर शिशोलाव क्षेत्र में खनन विभाग द्वारा जब्त ट्रैक्टर ट्रॉली छीनकर ले जाने का आरोप था.

ये भी पढ़ें- 19 हजार से ज्यादा किसानों की जमीन कुर्क, सीएम गहलोत पर झूठ बोलने का बीजेपी का आरोप

बौंली थाना एएसआई अंबालाल ने कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम से मारपीट प्रकरण में आरोपी समयराज पुत्र मोहनलाल गुर्जर निवासी रवासा व मेघराज पुत्र गोपाल गुर्जर निवासी चौथ का बरवाड़ा को गिरफ्तार किया। दोनों आरोपियों ने 26 फरवरी 2023 को रवासा गांव में पुलिस टीम से मुजामत कर ट्रैक्टर ट्रॉली छीनी थी.

 8 लोगों को किया गिरफ्तार 

एक और प्रकरण में बौली थाना पुलिस ने गालद खुर्द निवासी बनेश पुत्र बाबूलाल मीणा को गिरफ्तार किया है.15 मार्च 2022 को गंभीरा निवासी रामहेत मीणा ने सोतोली रोड पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाते हुए बनेश के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करवाया था. थाना पुलिस ने शांति भंग को लेकर भी मुकदमा दर्ज किया.

अलग-अलग स्थानों पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने शांतिभंग मे भी कुल 8 लोगों को गिरफ्तार किया है. एसएचओ हरवंत सिंह रंधावा ने बताया कि अभियान के तहत फरार आरोपियों की गिरफ्तारी लगातार जारी रहेगी.

Trending news