खेत में गई महिला को जयपुर उठा ले गए बदमाश फिर दी गंदी करतूत का अंजाम, अब जाल में फंसे
Advertisement

खेत में गई महिला को जयपुर उठा ले गए बदमाश फिर दी गंदी करतूत का अंजाम, अब जाल में फंसे

Sawai madhopur : पति ने बताया कि उसकी पत्नी खेत पर कार्य कर रही थी तभी आरोपी विजय मीणा और घमंडी राम मीणा आए और जबरन उसका अपहरण कर ले गए।रिपोर्ट में पीड़ित पति ने बताया कि आरोपियों ने जयपुर में उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म किया

खेत में गई महिला को जयपुर उठा ले गए बदमाश फिर दी गंदी करतूत का अंजाम, अब जाल में फंसे

Sawai madhopur : बौंली थाना पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म प्रकरण में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया है. कार्यवाही बौंली थाना क्षेत्र में की गई. प्रकरण में आरोपी घमंडीराम पुत्र श्री फैलीराम मीणा निवासी घाटा नैनवाड़ी को गिरफ्तार किया गया. प्रकरण बौंली थाना पर 1 मार्च को दर्ज हुआ था.

बौली थाना एएसआई रामबाबू गुर्जर ने जानकारी देते हुए बताया कि 1 मार्च 2023 को बौंली थाना पर एक प्रकरण दर्ज हुआ था. प्रकरण के मुताबिक पीड़ित पति ने बौंली थाना पर अपनी पत्नी के अपहरण की शिकायत दी थी. रिपोर्ट के अनुसार पीड़ित पति ने बताया कि उसकी पत्नी खेत पर कार्य कर रही थी तभी आरोपी विजय मीणा और घमंडी राम मीणा आए और जबरन उसका अपहरण कर ले गए. रिपोर्ट में पीड़ित पति ने बताया कि आरोपियों ने जयपुर में उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान एक और आरोपी ललित मीणा भी उनका सहयोग करने के लिए जयपुर ही मौजूद था. पुलिस टीम ने तत्परता दिखाते हुए पीड़ित विवाहिता को 1 दिन बाद ही दस्तयाब किया.

इसके बाद पीड़िता ने बौंली थाना पर आपबीती बताई. प्रकरण में बौंली थाना पुलिस ने मुख्य आरोपी विजय मीणा को घटनाक्रम के दो दिन बाद ही गिरफ्तार कर लिया. वहीं आज मुखबिर तंत्र की सहायता से फरार आरोपी घमंडीराम मीणा को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की. वहीं प्रकरण में एक और आरोपी ललित मीणा अभी तक फरार है. उक्त कार्रवाई सीओ तेजकुमार पाठक के निर्देशन में एसएचओ कुसुमलता मीणा के नेतृत्व में एसआई रामबाबू गुर्जर व उनकी टीम द्वारा की गई. एसआई रामबाबू गुर्जर ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन अग्रवाला के निर्देशन में फरार एवं वांछित आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर अभियान चलाया जा रहा है इसके तहत कार्यवाही लगातार जारी रहेगी.

ये भी पढ़ें..

सुखाड़िया विवि की सियासत से दिल्ली तक का सफर, अब राजस्थान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष

देश की पहली महिला IAS ऑफिसर, जिनको जॉइनिंग और निलंबित लेटर मिला था एक साथ

Trending news