Sawai Madhopur: शुद्ध के लिए युद्ध अभियान, सीएमएचओ के नेतृत्व में छापेमार कार्रवाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1396699

Sawai Madhopur: शुद्ध के लिए युद्ध अभियान, सीएमएचओ के नेतृत्व में छापेमार कार्रवाई

इस दौरान टीम द्वारा 9 किलो नकली पिस्ते और 18 किलो अवधिपार सोया आटा को मौके पर ही नष्ट करवाया गया. साथ ही फर्म से चाट मसाले का सेम्पल भी लिया.

Sawai Madhopur: शुद्ध के लिए युद्ध अभियान, सीएमएचओ के नेतृत्व में छापेमार कार्रवाई

Sawai Madhopur: सवाई माधोपुर के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा त्योहारी सीजन के मध्यनजर मिलावटखोरों पर शिकंजा कसने को लेकर आज जिले के गंगापुरसिटी में सीएमएचओ धर्म सिंह मीणा के नेतृत्व में सिंधी कॉलोनी स्थित एक फर्म पर छापेमार कार्रवाई की गई. टीम ने कार्रवाई के दौरान पाया कि फर्म द्वारा मूंगफली की कतरनों को रंग चढ़ाकर पिस्ता बना कर बेचा जा रहा था.

साथ ही फर्म में अवधिपार सोया आटा भी पाया गया. इस दौरान टीम द्वारा 9 किलो नकली पिस्ते और 18 किलो अवधिपार सोया आटा को मौके पर ही नष्ट करवाया गया. साथ ही फर्म से चाट मसाले का सेम्पल भी लिया. इसके साथ ही टीम द्वारा फर्म पूरण ईश्वर से घी का एक सेम्पल व पुरानी अनाज मंडी से फर्म मदन कमलेश से 1 पोस्टमैन तेल का सेम्पल लिया गया.

जिस पर किसी भी प्रकार की मोहर व जानकारी नहीं लिखी हुई थी. मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ धर्मसिंह मीना ने बताया कि शुद्व के लिए युद्व अभियान के अंतर्गत जिले में विभागीय टीम द्वारा कार्रवाई की जा रही है. जिले की जनता को सुरक्षित खाद्य सामग्री उपलब्ध करवाने के लिए विभाग प्रयासरत हैं. साथ ही जिले वासी भी सजग होकर खाद्य सामग्रियों का चयन कर उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री का ही प्रयोग करें.

Reporter-Arvind Singh

यह भी पढ़ें - क्यूं लटक रही है IAS टीना डाबी पर जांच की तलवार, भीलवाड़ा के मामले का पकिस्तान कनेक्शन

Trending news