Sawai Madhopur News: अवैध बंदूक के साथ युवक गिरफ्तार,आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1770019

Sawai Madhopur News: अवैध बंदूक के साथ युवक गिरफ्तार,आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज

Sawai Madhopur News: अवैध बंदूक के साथ युवक को गिरफ्तार किया गया है. युवक पर आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल आरोपी से पूछताछ पुलिस टीम कर रही है.

Sawai Madhopur News: अवैध बंदूक के साथ युवक गिरफ्तार,आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज

Bamanwas,Sawai Madhopur: क्षेत्र में अवैध हथियारों के साथ घूम रहे व्यक्तियों को लेकर लगातार मिल रही शिकायतों के बाद बौंली थाना पुलिस ने संज्ञान लिया है. एसपी हर्षवर्धन अगरवाला के निर्देशन में बौली थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 12 बोर बंदूक के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. कार्रवाई बागडोली क्षेत्र में अंजाम दी गई. इस दौरान आर्म्स एक्ट के तहत मीठा लाल पुत्र सोसाई मोगा निवासी बागडोली को गिरफ्तार किया गया.

आर्म्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज

बौंली थाना एएसआई अंबालाल ने बताया कि गश्त के दौरान पुलिस जाब्ता बागडोली गांव पहुंचा था. इस दौरान जरिए मुखबिर सूचना मिली थी कि बागडोली क्षेत्र में एक व्यक्ति अवैध बंदूक के साथ घूम रहा है. थाना पुलिस ईंट भट्टे की तरफ पहुंची. वहां 12 बोर बंदूक के साथ एक युवक घूमता हुआ मिला. पुलिस टीम ने युवक से जब लाइसेंस के बारे में पूछताछ की तो उसके पास कोई लाइसेंस नहीं मिला. इसके बाद बौली थाना पुलिस ने युवक को डिटेन कर बौंली थाना लाकर गिरफ्तार किया. वहीं थाना पर आर्म्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर बंदूक को जब्त किया.

अवैध हथियारों के खिलाफ कार्रवाई रहेगी जारी 

थाना पुलिस के मुताबिक अवैध हथियारों के विरुद्ध अभियान के तहत कार्रवाई लगातार जारी रहेगी. गौरतलब है कि बागडोली क्षेत्र में कुछ लोग अवैध हथियारों का दुरुपयोग करते हैं. साथ ही बेजुबान पक्षियों का शिकार करते हैं. अवैध हथियारों के लगातार उपयोग के चलते वन्यजीवों के अस्तित्व पर भी संकट है. पूर्व में कई मर्तबा वन्यजीवों व पक्षियों के शिकार के मामले सामने आए हैं. ऐसे में सीओ मीना मीणा ने थाना स्टाफ को लगातार कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

यह भी पढ़ें-राजस्थान के इस खिलाड़ी का वेस्टइंडीज दौरे के लिए हुआ सिलेक्शन, T20 में दिखाएगा जलवा

यह भी पढ़ें- दिलफेंक आशिक कहे जाते थे रणवीर सिंह, दीपिका से पहले 4 हसीनाओं संग जुड़ा नाम

Trending news