Sawai madhopur news: दुर्दशा का शिकार नगर परिषद सभापति का वार्ड, दिया तले अंधेरा वाली कहावत सच
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1776162

Sawai madhopur news: दुर्दशा का शिकार नगर परिषद सभापति का वार्ड, दिया तले अंधेरा वाली कहावत सच

Sawai madhopur news today : सवाई माधोपुर नगर परिषद में नगर परिषद सभापति राजबाई बैरवा का स्वयं का वार्ड दुर्दशा का शिकार है. हालात ये है कि वार्ड में गंदगी का आलम है, जगह जगह कीचड़ एंव पानी जमा है. अन्य वार्डो का क्या हाल होगा ये कहने की आवश्यकता नही है .

Sawai madhopur news: दुर्दशा का शिकार नगर परिषद सभापति का वार्ड, दिया तले अंधेरा वाली कहावत सच

Sawai madhopur news: सवाई माधोपुर नगर परिषद में दिया तले अंधेरा वाली कहावत बखूबी चरितार्थ हो रही है . नगर परिषद की अनदेखी के चलते नगर परिषद सभापति राजबाई बैरवा का स्वयं का वार्ड दुर्दशा का शिकार है . राजबाई बैरवा वार्ड नम्बर 53 की वार्ड पार्षद है और वर्तमान में नगर परिषद की सभापति भी है ,लेकिन सभापति की अनदेखी वार्डवासियों पर भारी पड़ रही है . हालात ये है कि वार्ड में गंदगी का आलम है ,जगह जगह कीचड़ एंव पानी जमा होने से लोगों का पैदल चलना भी मुश्किल हो रहा है.

वार्ड में ना तो सड़क है और ना ही नालियां ,जिसके चलते वार्ड में जगह जगह कीचड़ जमा है ,ऐसे में बारिश के दौरान तो वार्ड का ओर भी बुरा हाल हो जाता है ,वार्ड वशियों को कीचड़ एंव गंदगी के बीच से होकर गुजरना पड़ता है . वार्ड वशियों का कहना है कि उनके द्वारा वार्ड पार्षद एंव वर्तमान में सभापति के पद पर काबिज़ राजबाई बैरवा से कई मर्तबा वार्ड में सड़क निर्माण ,नाली निर्माण की मांग की गई ,ताकि वार्ड में व्याप्त कीचड़ एंव गंदगी से वार्डवासियों को निजात मिल सके ,लेकिन सभापति द्वारा वार्डवासियों की मांग पर ध्यान ही नहा दिया जाता ,बल्कि वार्ड वशियों को चुप करा दिया जाता है . 

वार्डवासियों का कहना है कि वार्ड में व्याप्त गंदगी और कीचड़ के कारण जहाँ लोगो का निकलना मुश्किल हो रहा है ,वही स्कूल जाते आते वक्त स्कूली बच्चे बेहद परेशान होते है . ऊपर से वार्ड में व्याप्त गंदगी के कारण बीमारी फैलने का अंदेशा बना रहता है . बड़ी बात ये है कि जब खुद सभापति का वार्ड ही दुर्दशा का शिकार है और लोगो की सुनवाई नही हो रही तो फिर शहर के अन्य वार्डो का क्या हाल होगा ये कहने की आवश्यकता नही है.

यह भा पढ़े-  बारिश में डोरी वाली ड्रेस पहनकर मोरनी सी इतराईं मौनी रॉय, फोटोज ने मचाया तहलका

Trending news