Sawai Madhopur: कौथाली गांव के पास अनियंत्रित होकर पलटी ट्रैक्टर-ट्रॉली, हादसे में गई चालक की जान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1521711

Sawai Madhopur: कौथाली गांव के पास अनियंत्रित होकर पलटी ट्रैक्टर-ट्रॉली, हादसे में गई चालक की जान

Sawai Madhopur News: राजस्थान के मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के कौथाली गांव के पास अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर-ट्रॉली के पलटने से हादसे में ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची मलारना स्टेशन पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर मलारना स्टेशन पीएचसी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द किया है.

 

Sawai Madhopur: कौथाली गांव के पास अनियंत्रित होकर पलटी ट्रैक्टर-ट्रॉली, हादसे में गई चालक की जान

Sawai Madhopur News: राजस्थान के मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के कौथाली गांव के पास अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर-ट्रॉली के पलटने से हादसे में ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची मलारना स्टेशन पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर मलारना स्टेशन पीएचसी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द किया है. हैड कांस्टेबल रामचरण विधुड़ी ने बताया कि मृतक कैलाश गुर्जर 35 पुत्र रामलाल गुर्जर निवासी मकसूदनपुरा ट्रैक्टर-ट्रॉली से मोरम डालने का कार्य करता है. 

मृतक अपने ट्रैक्टर-ट्रॉली से भेरुजी के स्थान पर मोरम भरने जा रहा था और इसी दरमियान कौथाली गांव के पास ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई, जिससे ट्रैक्टर-ट्रॉली के नीचे दबने से चालक कैलाश गुर्जर की मौत हो गई. पीछे से आ रहे अन्य ट्रैक्टर चालकों ने ट्रैक्टर-ट्रॉली के नीचे दबे मृतक कैलाश गुर्जर को निकालकर मलारना स्टेशन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने कैलाश गुर्जर को मृत घोषित कर दिया है.

यह भी पढ़ें - जोधपुर रेलवे स्टेशन में 32 लिफ्ट के साथ होंगी विश्वस्तरीय सुविधाएं, 474 करोड़ स्वीकृत

हैड कांस्टेबल ने बताया कि फिलहाल मृतक कैलाश गुर्जर का मलारना स्टेशन पीएचसी में डॉक्टर संजीव कुमार सांवरिया से पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. वहीं घटना को लेकर फिलहाल मृतक परिवार की तरफ से रिपोर्ट नहीं दी गई और घटना के बाद अस्पताल पहुंचे मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. बता दें कि ट्रैक्टर-ट्रॉली भेरुजी के स्थान पर मोरम भरने जा रहा था और इसी दरमियान कौथाली गांव के पास ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई, जिससे ट्रैक्टर-ट्रॉली के नीचे दबने से चालक कैलाश गुर्जर की मौत हो गई. हैड कांस्टेबल रामचरण विधुड़ी ने बताया कि मृतक कैलाश गुर्जर 35 पुत्र रामलाल गुर्जर निवासी मकसूदनपुरा ट्रैक्टर-ट्रॉली से मोरम डालने का कार्य करता है. 

Reporter: Arvind Singh

खबरें और भी हैं...

एक्ट्रेस महालक्ष्मी ने पहला रिश्ता टूटने के बाद इनसे रचाई दूसरी शादी, बोली- मेरी लाइफ तो...

खाना खाकर खेत गए फोटोग्राफर का सुबह पेड़ से लटकता मिला शव, परिजनों को हत्या की आशंका

राजस्थान में ये किसानें के साथ मजाक या कागजी चूक? यदि सच है तो आगामी चुनाव में भारी पड़ सकती है ये गलती

Trending news