सवाई माधोपुर में बाजरे की बुवाई के दौरान बिजली के तारों से टकराया ट्रैक्टर, झुलसने से चालक की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1751375

सवाई माधोपुर में बाजरे की बुवाई के दौरान बिजली के तारों से टकराया ट्रैक्टर, झुलसने से चालक की मौत

Sawai madhopur News: मलारना डूंगर उपखंड के खिरनी कस्बे में विद्युत विभाग की उदासीनता का मामला सामने आया. यहां खेत में बाजरे की फसल बुवाई के दौरान झूलते 11 हजार केवी विद्युत लाइन के तारों के संपर्क में आने से एक ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई. 

 

सवाई माधोपुर में बाजरे की बुवाई के दौरान बिजली के तारों से टकराया ट्रैक्टर, झुलसने से चालक की मौत

Sawai madhopur: मलारना डूंगर उपखंड के खिरनी कस्बे में विद्युत विभाग की उदासीनता का मामला सामने आया. यहां खेत में बाजरे की फसल बुवाई के दौरान झूलते 11 हजार केवी विद्युत लाइन के तारों के संपर्क में आने से एक ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई. 

मलारना डूंगर उपखंड के खिरनी कस्बे में विद्युत विभाग की उदासीनता का मामला सामने आया. यहां खेत में बाजरे की फसल बुवाई के दौरान झूलते 11 हजार केवी विद्युत लाइन के तारों के संपर्क में आने से एक ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई. इस दौरान आसपास खेतों में काम कर रहे किसानों ने आनन-फानन में ट्रैक्टर चालक जगदीश प्रसाद भट्ट 50 पुत्र कांतिलाल भट्ट निवासी खिरनी को स्थानीय सीएचसी पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने ट्रैक्टर चालक जगदीश प्रसाद भट्ट को मृत घोषित कर दिया. सूचना के बाद खिरनी पुलिस और सीओ मीना मीणा घटनास्थल पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना कर मृतक का खिरनी सीएचसी में पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया.

11 हजार केवी विद्युत लाइन टकराई

मृतक के पुत्र रिंकू ने बताया कि उसके पिता खेत पर बाजरे की बुवाई करने के लिए गए हुए थे. इसी दरमियान खेत के ऊपर होकर निकल रही 11 हजार केवी विद्युत लाइन ट्रैक्टर के साइलेंसर के संपर्क में आ गई जिसके चलते अचानक ट्रैक्टर में करंट दौड़ गया जिससे उसके पिता की मौत हो गई.

किसानों ने कराई बिजली सप्लाई बंद

हालांकि आसपास काम कर रहे किसानों ने बिजली सप्लाई को बंद करवाने के बाद ट्रैक्टर चालक को खिरनी सीएचसी पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने ट्रैक्टर चालक को मृत घोषित कर दिया. सूचना के बाद खिरनी चौकी पुलिस और सीओ मीणा मीणा घटनास्थल पर पहुंची जहां घटनास्थल का मौका मुआयना करने के बाद पुलिस ने मृतक एक ट्रैक्टर चालक का खिरनी सीएचसी में पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया.

यह भी पढ़ें...

महाभारत के डायलॉग्स पर भी हुआ था बवाल, Adipurush विवाद के बीच बोले गजेंद्र चौहान- भारत सरकार...

Trending news