CM गहलोत के बौंली दौरे की तैयारियां तेज, कलेक्टर और एसपी ने लिया तैयारियों का जायजा
Advertisement

CM गहलोत के बौंली दौरे की तैयारियां तेज, कलेक्टर और एसपी ने लिया तैयारियों का जायजा

Sawai madhopur News: राजस्थान के CM अशोक गहलोत के बौंली दौरे को लेकर तैयारियां जोरों पर है. इसको लेकर जिला कलेक्टर सुरेश कुमार ओला और एसपी सुनील कुमार विश्नोई ने भेडोली आश्रम पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया.

 

CM गहलोत के बौंली दौरे की तैयारियां तेज, कलेक्टर और एसपी ने लिया तैयारियों का जायजा

Sawai madhopur, Bauli: सीएम अशोक गहलोत के कल प्रस्तावित बौंली दौरे को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं. जिला कलेक्टर सुरेश कुमार ओला,एसपी सुनील कुमार विश्नोई ने भेडोली आश्रम पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया. बामनवास विधायक इंदिरा मीणा ने भी व्यवस्थाओं का जायजा लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

यह भी पढ़ें - जोधपुर रेलवे स्टेशन में 32 लिफ्ट के साथ होंगी विश्वस्तरीय सुविधाएं, 474 करोड़ स्वीकृत

गौरतलब है कि सीएम अशोक गहलोत कल दोपहर 2 बजे उपखंड क्षेत्र बौंली के भेडोली आश्रम पर आयोजित निर्वाण महोत्सव में शिरकत करेंगे.क्षेत्र का सबसे बड़ा धार्मिक आयोजन माने जाने वाले निर्वाण महोत्सव को लेकर स्थानीय लोगों में भी खासा उत्साह देखा जा रहा है. ब्रह्मलीन संत जय शिवानंद महाराज के 15 वे निर्वाण महोत्सव का आयोजन हर वर्ष होता है.लेकिन कोरोना के चलते 3 वर्षों के अंतराल में उक्त आयोजन किया जा रहा है. जिसमें लगभग 1 लाख से अधिक श्रद्धालुओ के पहुंचने की संभावना है. 

यह भी पढ़ें - खाना खाकर खेत गए फोटोग्राफर का सुबह पेड़ से लटकता मिला शव, परिजनों को हत्या की आशंका

बामनवास विधायक इंदिरा मीणा के निमंत्रण पर अशोक गहलोत का भी निर्वाण महोत्सव में शामिल होने का कार्यक्रम तय हुआ है.एसडीएम बद्रीनारायण मीणा ने बताया कि आश्रम के नजदीक ही अस्थाई हेलीपैड बनाया गया है.जहां सीएम गहलोत का हेलीकॉप्टर उतरेगा. उसके बाद सीएम गहलोत हणुत्या गांव की चरागाह भूमि पर आयोजित भंडारा कार्यक्रम पहुंचेंगे.जहां विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. कार्यक्रम में कई मंत्री,विधायक व प्रशासनिक अधिकारी भी शामिल होंगे.

यह भी पढ़ें - बिल ठीक करने के नाम पर भेजा लिंक और खाते से उड़ाए साढ़े 6 लाख, पुलिस ने करवाए रिफंड

जिला कलेक्टर सुरेश कुमार ओला, एसपी सुनील कुमार विश्नोई ने कार्यक्रम स्थल पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया.वहीं बामनवास विधायक इंदिरा मीणा ने भी स्थानीय प्रशासन को आवश्यक दिशा निर्देश दिए.सीएम गहलोत के दौरे को लेकर एसडीएम बद्रीनारायण मीणा, तहसीलदार बृजेश मीणा,सीओ तेज कुमार पाठक,एसएचओ कुसुम लता मीणा व क्षेत्र के अधिकारी कर्मचारी लगातार फील्ड वर्क कर रहे हैं.

जनसभा में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी माकूल इंतजाम किए गए हैं. वहीं स्थानीय कांग्रेस पदाधिकारियों में भी सीएम के दौरे को लेकर खासा उत्साह देखने को मिल रहा है. संत नित्यानंद स्वामी के सानिध्य में आयोजित कार्यक्रम में एक लाख से अधिक लोगों के लिए भोजन व्यवस्था रखी गई है.जिसके लिए 200 क्विंटल मिश्री मावा तैयार किया जा चुका है. वहीं 150 क्विंटल आटे की पुड़िया बनाई जाएंगी. स्वामी नित्यानंद ने स्थानीय पंच पटेलों को कार्यक्रम के लिए जिम्मेदारियां सौंपी है.

Reporter- Arvind Singh

Trending news