sawai madhopur: फिल्मी सितारों ने किया रणथंभौर भ्रमण, न्यू ईयर 2023 सेलिब्रेट करने पहुंचे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1508924

sawai madhopur: फिल्मी सितारों ने किया रणथंभौर भ्रमण, न्यू ईयर 2023 सेलिब्रेट करने पहुंचे

बाघों की स्वछंद अठखेलियों को लेकर विश्व स्तर पर रणथंभौर की अपनी एक अलग ही पहचान है. यही वजह है कि रणथंभौर में साल भर देशी-विदेशी पर्यटकों का जमावड़ा लगा रहता है. 

 

sawai madhopur: फिल्मी सितारों ने किया रणथंभौर भ्रमण, न्यू ईयर 2023 सेलिब्रेट करने पहुंचे

Sawai Madhopur: नया साल सेलिब्रेट करने के लिए सवाई माधोपुर स्थित रणथंभौर में फिल्मी सितारों एवं वीआईपी महमानों सहित देश विदेशी सैलानियों के जमावड़ा लगा हुआ है . फिल्म अभिनेता वरुण धवन ,अर्जुन कपूर एवं अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा शुक्रवार शाम रणथंभौर पहुंचे ,जहां वे रणथंभौर के पांच सितारा होटल वन्यविलास में ठहरे हुए है.

आज सुबह फिल्मी सितारों ने रणथंभौर में टाइगर सफारी की और बाघ बाघिन सहित अन्य वन्यजीवों की अठखेलियां देखी, फिल्म अभिनेता वरुण धवन ने रणथंभौर टाइगर सफारी का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया है . जानकारी के अनुसार फिल्मी सितारों ने रणथंभौर के जोन नम्बर तीन व चार का भ्रमण किया .

जहां उन्होंने टाइगर की अठखेलियां देखी . विश्वसनीय सूत्रों के मुताबिक फिल्मी सितारे दोपहर की पारी में भी रणथंभौर में टाइगर सफारी कर सकते है . साथ ही तीनों फिल्मी सितारे रणथंभौर में ही नया साल सेलिब्रेट करेंगे.इसी के चलते नए साल के आगमन को लेकर इन दिनों रणथंभौर पर्यटकों से गुलजार है. रणथंभौर में उमड़ी पर्यटकों की भीड़ के चलते अचानक रणथंभौर आने वाले सैलानियों को यहां सफारी के लिए टिकिट नहीं मिलने से कई सैलानी मायूस भी है और उन्हें बिना रणथंभौर भ्रमण के ही वापस लौटना पड़ रहा है. वहीं होटलों में भी कमरें नही मिल पा रहे है. दरअसल वन विभाग द्वारा रणथंभौर की सफारी बुकिंग को पिछले कुछ सालों से पूरी तरह से ऑनलाइन कर दिया गया. 

 

Reporter- Arvind Singh

यह भी पढे़ं- Video: शख्स ने कोबरा पर साधा निशाना तो नाराज हुए नागराज, तुरंत दी कर्मों की सजा

यह भी पढे़ं- Viral: अर्थी पर पड़े शख्स ने पी सिगरेट तो उड़ गए लोगों के होश, वीडियो देख घूम गया सिर

यह भी पढे़ं- बहन को ससुराल छोड़ने गया था भाई, लोगों ने जबरन करवा दी ननद से शादी, रोता रह गया बेचारा

यह भी पढे़ं- स्कूटी लेकर सीधे नाले में जा गिरीं तीन लड़कियां, लोग बोले- ये काली परियां कहां से आ गई

Trending news