सवाई माधोपुर न्यूज: शराब के नशे में धुत युवक मॉल की छत से गिरा, हुई दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1762977

सवाई माधोपुर न्यूज: शराब के नशे में धुत युवक मॉल की छत से गिरा, हुई दर्दनाक मौत

सवाई माधोपुर न्यूज: सिटी मॉल की छत से गिरने से युवक की दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा कि जो युवक छत से गिरा है वह शराब के नशे में धुत था. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

सवाई माधोपुर न्यूज: शराब के नशे में धुत युवक मॉल की छत से गिरा, हुई दर्दनाक मौत

Sawai Madhopur: सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय पर रेलवे स्टेशन के नजदीक सिटी मॉल की छत से गिरने से एक युवक की मौत हो गई. सूचना पर मौके पर पहुंची मानटाउन थाना पुलिस ने शव को कब्जे में कर जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया. घटना के दौरान मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई.

शराब के नशे में धुत था मृतक 

बताया जा रहा है कि युवक शराब के नशे में था और सिटी मॉल की छत पर चढ़ गया. इसी दौरान संभवतया युवक का संतुलन बिगड़ गया और युवक सिटी मॉल की छत से नीचे गिर गया. जिससे उसकी मौत हो गई. मृतक के दाहिने हाथ पर ओम प्रकाश लिखा हुआ है.

फिलहाल मृतक की पहचान नहीं

मृतक की उम्र करीब 22-23 वर्ष है ,मृतक ने पीले रंग की टीशर्ट एंव नीले रंग की जिंस पहन रखी है. फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हुई है. पुलिस मृतक की शिनाख्त के प्रयास में जुटी हुई है.

दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

वहीं सवाईमाधोपुर में 28 जून को बौंली थाना पर दर्ज हुए नाबालिग किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म प्रकरण में बौंली थाना पुलिस को सफलता हाथ लगी है.बौंली थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए वारदात में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.कार्रवाई सर्कल ऑफिसर मीना के नेतृत्व में अंजाम दी गई.पुलिस टीम ने आरोपी बाबूलाल मीणा निवासी खिरखड़ी को भेडोली रोड से गिरफ्तार किया.

डिप्टी मीना मीणा ने बताया कि 27 जून 2023 को रात्रि 1 बजे बौंली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 16 वर्षीय किशोरी अपने घर के बाहर शौच के लिए गई हुई थी. तभी वहां दो लड़के पहुंचे और किशोरी को जबरन मोटरसाइकिल पर बैठाकर बौंली के संस्कृत महाविद्यालय के समीप स्थित एक किराए के कमरे में ले गए.

यह भी पढ़ें- 

राजस्थान मौसम विभाग ने दी जोरदार बारिश की चेतावनी, जानें अपने जिले का हाल

राजस्थान में जल्द जारी होंगे नए जिलों के नोटिफिकेशन,राजस्व मंत्री रामलाल जाट ने दिए संकेत

Trending news