Sawai Madhopur News: बैंक खाते सीज करने को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन, कहा- BJP घोट रही लोकतंत्र का गला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2118112

Sawai Madhopur News: बैंक खाते सीज करने को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन, कहा- BJP घोट रही लोकतंत्र का गला

Sawai Madhopur News: सवाई माधोपुर में कांग्रेस पार्टी के बैंक खाते सीज करने को लेकर विरोध जोरदार विरोध हो रहा है. इसको लेकर कांग्रेस को कहना है कि बीजेपी हथकंडे अपनाकर लोकतंत्र का गला घोंटने का काम कर रही है. 

Sawai Madhopur News: बैंक खाते सीज करने को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन, कहा- BJP घोट रही लोकतंत्र का गला

Sawai Madhopur News: आयकर विभाग द्वारा कांग्रेस पार्टी के बैंक खाते सीज करने के विरोध में आज सवाई माधोपुर में भी कांग्रेस के विभिन्न संगठनों द्वारा जिला मुख्यालय के आयकर विभाग के कार्यालय के समक्ष धरना प्रदर्शन कर विरोध जताया गया.

कांग्रेस जिलाध्यक्ष गिर्राज गुर्जर के नेतृत्व में जिला कांग्रेस कमेटी, यूथ कांग्रेस आदि के पदाधिकारी एंव कार्यक्रता आयकर विभाग के कार्यालय के समक्ष पहुंचे और धरना प्रदर्शन कर विरोध जताया. कांग्रेस जिलाध्यक्ष गिर्राज गुर्जर ने बताया कि जिला कांग्रेस द्वारा अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार केंद्र सरकार खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया है.

उन्होंने कहा कि आयकर विभाग द्वारा केंद्र सरकार के इशारों पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी और अखिल भारतीय यूथ कांग्रेस के बैंक खातों को फ्रिज करके अलोकतांत्रिक एवं क्रूरता पूर्वक कदम उठाया गया है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार कांग्रेस के खातों को सीज करवाकर कांग्रेस को आर्थिक रूप से कमजोर करना चाहती है. 

कांग्रेस पार्टी के खातों में कांग्रेस के छोटे से छोटे कार्यक्रता का पैसा है. केंद्र सरकार आगामी लोकसभा चुनावों में कांग्रेस को आर्थिक रूप से कमजोर करना चाहती है जो एक तरह से लोकतंत्र की हत्या है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार विपक्ष को खत्म करना चाहती है ताकि विपक्ष केंद्र सरकार के कारनामों को उजागर ना कर सकें. 

उन्होंने कहा कि संसद में भी भाजपा के लोगों ने राहुल गांधी की आवाज को दबाने का प्रयास किया और उन्हें बोलने नहीं दिया, तो राहुल गांधी द्वारा पूरे देश में यात्रा निकालकर लोगों को केंद्र सरकार की गलत नीतियों और गलत कामों की जानकारी दी जा रही है. 

केंद्र सरकार हर तरह के हथकंडे अपनाकर लोकतंत्र का गला घोंटने का काम कर रही है और विपक्ष को खत्म करने पर आमादा है. केंद्र सरकार ने विपक्षी पार्टियों को खत्म करने की योजना बनाई है, जिसका पूरे देश में जिला कांग्रेस कमेटियों ने स्थानीय जिला मुख्यालय पर स्थित आयकर विभाग के कार्यालयों पर धरना प्रदर्शन कर विरोध दर्ज कराया है. 

यह भी पढ़ेंः Alwar News: जयपुर रेंज IG का बड़ा एक्शन, 38 पुलिसकर्मी किए लाइन हाजिर, 4 निलंबित

यह भी पढ़ेंः एशिया के सबसे स्वच्छ गांव पहुंचे राजस्थान के 25 गांव के मुखिया, लौटकर लागू करेंगे ये बेहतरीन मॉडल

Trending news