Sawai Madhopur: अमावरा गांव में मिला 20 वर्षीय युवक का जला हुआ शव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2030211

Sawai Madhopur: अमावरा गांव में मिला 20 वर्षीय युवक का जला हुआ शव

Sawai Madhopur news : बामनवास थाना क्षेत्र के अमावरा गांव में आज संदिग्ध हालातो में एक 20 वर्षीय युवक की मौत का मामला सामने आया है.

युवक का जला हुआ शव

Sawai Madhopur news : बामनवास थाना क्षेत्र के अमावरा गांव में आज संदिग्ध हालातो में एक 20 वर्षीय युवक की मौत का मामला सामने आया है.  दरअसल अमावरा गांव में एक युवक का जला हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई. जिसके बाद बामनवास थाना पुलिस मौके पर पहुंची. शव की शिनाख्त अमावरा गांव निवासी 20 वर्षीय राजेश योगी के रूप में की गई.

ग्रामीणों ने नाराजगी जाहिर की

डिप्टी संतराम ने बताया कि बामनवास के अमावरा में जला हुआ शव मिलने की सूचना पर वह मौके पर पहुंचे. घटना को लेकर ग्रामीणों ने नाराजगी जाहिर की और हत्या का भी आरोप लगाया।बामनवास थाना पुलिस ने ग्रामीणों से समझाइश की. इसके बाद शव को बामनवास सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया. जहां सुबह शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।मृतक अमावरा गांव निवासी 20 वर्षीय राजेश पुत्र छोटू लाल योगी था जो की अविवाहित था.

20 वर्षीय राजेश योगी के रूप में पहचान
मृतक के चाचा भरोसी लाल योगी ने बामनवास थाना पर रिपोर्ट सौंपकर तीन लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है. रिपोर्ट के मुताबिक मृतक के चाचा ने अशोक शर्मा,अशोक नाई व सपना नाई पर शक जाहिर करते हुए हत्या की रिपोर्ट सौंपी है।बहरहाल बामनवास थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की तहकीकात शुरू कर दी है. 

 

Trending news