सवाईमाधोपुर : बौंली में आईटीआई कॉलेज का भूमि पूजन, 10 करोड़ 45 लाख 50 हजार रुपए स्वीकृत
Advertisement

सवाईमाधोपुर : बौंली में आईटीआई कॉलेज का भूमि पूजन, 10 करोड़ 45 लाख 50 हजार रुपए स्वीकृत

Sawai Madhopur: सवाईमाधोपुर के नगरपालिका मुख्यालय बौंली को शिक्षा के क्षेत्र में एक और सौगात मिली है.दरअसल बौंली के निवाई रोड पर निर्माणाधीन राजकीय महाविद्यालय के समीप आज आईटीआई महाविद्यालय भवन का भूमि पूजन कार्यक्रम संपन्न हुआ. 

 

सवाईमाधोपुर : बौंली में आईटीआई कॉलेज का भूमि पूजन, 10 करोड़ 45 लाख 50 हजार रुपए स्वीकृत

Sawai Madhopur: सवाईमाधोपुर के बौंली में आईटीआई कॉलेज का भूमि पूजनकार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि बामनवास विधायक इंदिरा मीणा ने शिरकत की. वहीं, कार्यक्रम की अध्यक्षता चेयरमैन कमलेश देवी जोशी ने की.सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता बदन सिंह के नेतृत्व में बामनवास विधायक इंदिरा मीणा का स्वागत किया गया.

स्वीकृत राशि 10 करोड़ 45 लाख 50 हजार रुपए

गौरतलब है कि निवाई रोड पर निर्माणाधीन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र व राजकीय महाविद्यालय के समीप ही आईटीआई कॉलेज भवन प्रस्तावित था. बजट घोषणा 2021-22 में बौंली के लिए आईटीआई कॉलेज स्वीकृत हुआ था. कॉलेज भवन की स्वीकृत राशि 10 करोड़ 45 लाख 50 हजार रुपए है.विधायक इंदिरा मीणा ने भूमि पूजन के पश्चात सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों को समय पर एवं गुणवत्ता पूर्वक कार्य करने के निर्देश दिए.कार्यक्रम समारोह के दौरान विधायक इंदिरा मीणा व चेयरमैन कमलेश देवी जोशी सहित ब्लॉक कांग्रेस पदाधिकारियों का स्वागत सम्मान किया गया.

 चुनावी वादे करार देते थे

कार्यक्रम समारोह को संबोधित करते हुए विधायक इंदिरा मीणा ने कहा कि विगत साढ़े 4 साल में बामनवास विधानसभा क्षेत्र में शिक्षा, स्वास्थ्य,सड़क,विद्युत ,पेयजल व अन्य क्षेत्रों में अभूतपूर्व विकास हुए हैं. बजट घोषणाओं को लेकर विधायक इंदिरा मीणा ने कहा कि विपक्षी दल के नेता बजट घोषणाओं को केवल चुनावी वादे करार देते थे. लेकिन बामनवास विधानसभा क्षेत्र की सभी बजट घोषणाओं का धरातलीरण किया जा रहा है.अधिकांश बजटीय घोषणायें धरातल पर हैं.

त्वरित विकास का दावा

वहीं, शेष घोषणाओं को भी समय रहते पूरा कर दिया जाएगा. शेष कार्यकाल में भी विधायक इंदिरा मीणा ने क्षेत्र में त्वरित विकास का दावा किया. गौरतलब है कि शिक्षा के क्षेत्र में बौंली को राजकीय महाविद्यालय,मित्रपुरा कन्या महाविद्यालय सहित कई सौगातें मिल चुकी है. ऐसे में आईटीआई कॉलेज भवन बनने के बाद स्थानीय छात्र-छात्राओं के लिए शिक्षा के क्षेत्र में एक और सुगम मार्ग प्रशस्त होगा.

ये भी पढ़ें- CM Ashok Gehlot: ये राजस्थान का लोकतंत्र है, जहां सब एक मंच पर मौजूद हैं, देश में भी लागू हो ये परंपरा बोले-सीएम गहलोत

 

 

Trending news