Sawai Madhopur: चोरों ने किराने की दुकान को बनाया निशाना,हजारों रुपये का माल पार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1645104

Sawai Madhopur: चोरों ने किराने की दुकान को बनाया निशाना,हजारों रुपये का माल पार

Sawai Madhopur News: चोरों ने किराने की दुकान को निशाना बनाते हुए हजारों रुपये का माल पार कर लिया. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. साथ ही मामले की जांच में पुलिस टीम जुट गई है.

 

Sawai Madhopur: चोरों ने किराने की दुकान को बनाया निशाना,हजारों रुपये का माल पार

Bamanwas, Sawai Madhopur: बीती रात चोरों ने एक किराने की दुकान को निशाना बनाते हुए 3 हजार की नकदी व हजारों का माल पार कर लिया.वारदात नगरपालिका मुख्यालय बौंली के निवाई रोड पर हुई.सूचना पर बौंली थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी ली.

पीड़ित दुकानदार बागडोली निवासी मोनू मंगल ने बताया कि सुबह 9:00 बजे उसके पड़ोसी ने फोन पर उसे जानकारी दी कि उसकी किराने की दुकान का शटर साइड से टूटा हुआ है. जिसके बाद वह मौके पर पहुंचा और बौंली थाना पुलिस को प्रकरण की जानकारी दी.सूचना के बाद हेड कॉन्स्टेबल पुष्पेंद्र व कॉन्स्टेबल मोनूराम मौके पर पहुंचे. पुलिस की मौजूदगी में दुकान का शटर खोला गया. दुकानदार ने बताया कि अज्ञात चोरों ने गल्ले में रखी हुई लगभग 3 हजार की नकदी,सिगरेट के पैकेट, काजू के पैकेट सहित हजारों का माल पार कर लिया.दुकानदार के मुताबिक नुकसान का वास्तविक सामान संभालने के बाद हो सकेगा.

बहरहाल पुलिस ने मौके पर से वारदात के दौरान काम में लिया हुआ बड़ा पेचकस बरामद किया है. वहीं अन्य साक्ष्य जुटाए हैं. पुलिस टीम सीसीटीवी फुटेज खंगालने में भी जुटी हुई है.स्थानीय लोगों ने पुलिस टीम से गश्त बढ़ाने की मांग की है. गौरतलब है कि 2 दिन पूर्व ही बौंली थाना पुलिस ने मूर्ति चोरी प्रकरण का खुलासा किया था और अष्टधातु की बहुमूल्य मूर्तियां बरामद की थी. इस दौरान एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया था साथ ही एक बाल अपचारी निरूद्ध किया गया था.

दोनों ही डिटेनसुदा आरोपियों ने क्षेत्र में हुई लगभग 20 चोरी की वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया था. कार्रवाई के बावजूद एक बार फिर से कस्बा में चोरी होना क्षेत्र में एक और चोर गिरोह की सक्रियता का संकेत दे रहा है.एसएचओ कुसुमलता मीना ने स्थानीय स्टाफ को गश्त बढ़ाने के निर्देश दिए हैं.साथ ही पुलिस टीम आसूचना तंत्र की सहायता से तहकीकात में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ेंः  नदबई में मूर्ति पॉलिटिक्स पर भड़के उप-प्रधान, नेताओं से कहा-अब नहीं होगा बर्दाश्त

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में  पीएनजी और सीएनजी की दरों में कमी, 9 अप्रैल से लागू नई दरें

Trending news