यात्रा में कांग्रेस ने महंगाई को मुद्दा बनाया, लेकिन सबसे ज्यादा महंगा राजस्थान- मीणा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1506519

यात्रा में कांग्रेस ने महंगाई को मुद्दा बनाया, लेकिन सबसे ज्यादा महंगा राजस्थान- मीणा

Bamanwas, Sawai Madhopur News: सवाईमाधोपुर में नगर पालिका मुख्यालय बौंली पर आज बामनवास विधानसभा क्षेत्र की भारतीय जनता पार्टी की जन आक्रोश महासभा का आयोजन किया गया. इस दौरान वक्ताओं ने राजस्थान के विधायकों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का बखान किया है.

यात्रा में कांग्रेस ने महंगाई को मुद्दा बनाया, लेकिन सबसे ज्यादा महंगा राजस्थान- मीणा

Bamanwas, Sawai Madhopur News: राजस्थान के सवाईमाधोपुर में नगर पालिका मुख्यालय बौंली पर आज बामनवास विधानसभा क्षेत्र की भारतीय जनता पार्टी की जन आक्रोश महासभा का आयोजन किया गया. महासभा में भाजपा के प्रदेश स्तरीय पदाधिकारियों ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर जमकर कटाक्ष किए. वक्ताओं ने राजस्थान के विधायकों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का बखान किया है.

कार्यक्रम का शुभारंभ राष्ट्रगीत वंदे मातरम के सामूहिक गान के साथ किया गया, जिसके बाद अतिथियों ने मां भारती और श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र के समक्ष दीप प्रज्ज्वलन कर कार्यक्रम की औपचारिक शुरुआत की. भाजपा मंडल बौंली की ओर से सभी अतिथियों का भव्य स्वागत किया गया. कार्यक्रम में बतौर मुख्य वक्ता राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा, करौली धौलपुर सांसद मनोज राजोरिया और टोंक सवाई माधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने शिरकत की. 

सांसद जौनपुरिया ने कार्यक्रम समारोह को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं का जिक्र किया. सांसद ने पीएम किसान निधि, हर घर नल, उज्जवला सहित विभिन्न योजनाओं को आमजन के लिए बेहद लाभकारी बताया. सांसद मनोज राजुरिया ने भी राजस्थान सरकार पर जमकर निशाना साधा, साथ ही सरकार के विधायकों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने पेपर लीक प्रकरण को लेकर राज्य सरकार को जमकर घेरा. डॉ किरोड़ी लाल ने सरकार पर बजरी ठेकेदार से मिलीभगत के आरोप लगाए. मीणा ने गहलोत-पायलट विवाद को लेकर भी जमकर तंज कसे. डॉ किरोड़ी लाल ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कांग्रेस द्वारा महंगाई को मुद्दा बनाया जा रहा है, जबकि सबसे ज्यादा महंगाई राजस्थान में है. 

यह भी पढ़ें - 'सॉरी पापा, मेरे लिए सब खत्म', लिख कर राजस्थान में पेपर लीक के बाद युवक ने खाया जहर

डॉक्टर मीणा ने कहा कि राजस्थान में पेट्रोल डीजल की कीमत और राज्यों की तुलना में सर्वाधिक है. वहीं राजस्थान में सर्वाधिक बेरोजगार छात्र हैं, आगामी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने को लेकर भी डॉ मीना ने स्थानीय लोगों से अपील की है. कार्यक्रम में भाजपा नेता राजेंद्र प्रधान, केदार लाल मीणा, हरकेश जाहिरा, रामअवतार मीणा, राजेश गोयल, प्रेमदेवी, रतनलाल आजाद, ओमप्रकाश डंगोरिया कई भाजपाई मौजूद थे.

Reporter: Arvind Singh

खबरें और भी हैं...

Sriganganagar: श्रीगंगानगर में सरहद पर बीएसएफ का विशेष सर्च अभियान, अनूपगढ़ में तस्करी रोकने की कवायद तेज

राजस्थान के सबसे बड़े यूट्यूबर को सांप ने डसा, मौत से लड़ रहा जंग, 22 साल की उम्र में कमाए इतने करोड़

जब सरकार वीक होती है तो पेपर लीक होते हैं, CM अशोक गहलोत को गंगाजी में डुबकी लगाने के बाद भी नहीं मिलेगी माफी- सतीश पूनिया

Trending news