सवाईमाधोपुर: नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म प्रकरण में एक्शन,बौंली थाना पुलिस आरोपी को पकड़ा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1762814

सवाईमाधोपुर: नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म प्रकरण में एक्शन,बौंली थाना पुलिस आरोपी को पकड़ा

Sawai Madhopur News : सवाईमाधोपुर में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म प्रकरण में एक्शन हुआ है.बौंली थाना पुलिस को सफलता हाथ लगी है.बौंली थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए वारदात में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. 

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Sawai Madhopur News : सवाईमाधोपुर में 28 जून को बौंली थाना पर दर्ज हुए नाबालिग किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म प्रकरण में बौंली थाना पुलिस को सफलता हाथ लगी है.बौंली थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए वारदात में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.कार्रवाई सर्कल ऑफिसर मीना के नेतृत्व में अंजाम दी गई.पुलिस टीम ने आरोपी बाबूलाल मीणा निवासी खिरखड़ी को भेडोली रोड से गिरफ्तार किया.

डिप्टी मीना मीणा ने बताया कि 27 जून 2023 को रात्रि 1 बजे बौंली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 16 वर्षीय किशोरी अपने घर के बाहर शौच के लिए गई हुई थी. तभी वहां दो लड़के पहुंचे और किशोरी को जबरन मोटरसाइकिल पर बैठाकर बौंली के संस्कृत महाविद्यालय के समीप स्थित एक किराए के कमरे में ले गए.

वहां मौजूद अन्य दो आरोपियों के साथ चारों युवकों ने बारी-बारी किशोरी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और उसे उसी के गांव के एक मकान में बंधक बना दिया. जहां दो अन्य व्यक्तियों ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी.

घटना को लेकर 28 जून को बौंली थाना पर बाबूलाल पुत्र रामधन मीणा निवासी खिरखड़ी,मुंशी रावत निवासी जटलाव,राजू लाल मीणा निवासी जटलाव,नितेश मीणा निवासी जटलाव व रामधन एवं रामकरण मीणा निवासी खिरखडी के विरुद्ध अपहरण दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया था.

सीओ मीना मीणा के नेतृत्व में गठित टीम ने कार्रवाई करते हुए आज प्रकरण में आरोपी बाबूलाल मीणा को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर भी गठित टीम विभिन्न स्थानों पर दबिश दे रही है.फिलहाल पुलिस टीम आरोपी से पूछताछ कर रही है.वहीं, सीओ मीना मीणा ने बताया कि प्रकरण में फरार चल रहे अन्य आरोपियों को भी शीघ्र ही गिरफ्तार किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में जल्द जारी होंगे नए जिलों के नोटिफिकेशन,राजस्व मंत्री रामलाल जाट ने दिए संकेत

 

 

Trending news