Sawai Madhopur News: पुलिस कर्मियों पर हमला कर राजकार्य में बाधा पहुंचाने का आरोपी गिरफ्तार, घटना में नामजद एक दर्जन लोगों की तलाश जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2486915

Sawai Madhopur News: पुलिस कर्मियों पर हमला कर राजकार्य में बाधा पहुंचाने का आरोपी गिरफ्तार, घटना में नामजद एक दर्जन लोगों की तलाश जारी

Sawai Madhopur News: सवाई माधोपुर में मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के कुंडली नदी गांव में 22 अक्टूबर की रात अवैध बजरी परिवहन पर कार्रवाई करने गए सरकारी अमले पर हमला करने वाले आरोपी मानसिंह मीणा पुत्र कैलाश चंद्र मीणा को गिरफ्तार किया. 

Sawai Madhopur News

Sawai Madhopur News: राजस्थान के सवाई माधोपुर में मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के कुंडली नदी गांव में 22 अक्टूबर की रात अवैध बजरी परिवहन पर कार्रवाई करने गए सरकारी अमले पर हमला कर सरकारी वाहनों में तोड़फोड़ करने के मामले में पुलिस ने पूछताछ के बाद आज एक आरोपी को गिरफ्तार किया. 

यह भी पढ़ें- Dungarpur: कांग्रेस से 29 साल के युवा चेहरे महेश रोत को चौरासी से मैदान में उतारा

गिरफ्तार आरोपी मानसिंह मीणा पुत्र कैलाश चंद्र मीणा निवासी बगड़ी थाना मंडावरी जिला दौसा है. वहीं घटना में नामजद एक दर्जन व करीब 10-12 अन्य लोगों की पुलिस लगातार तलाश कर रही है. थाना अधिकारी राधारमण गुप्ता ने बताया कि अवैध बजरी खनन और परिवहन रोकथाम को लेकर एसपी ममता गुप्ता के निर्देशन पर यातायात पुलिस उपाधीक्षक पिंटू कुमार के नेतृत्व में डीएसटी, क्यूआरटी और मलारना डूंगर पुलिस के द्वारा दबिश दी गई थी. 

 

इस दौरान बजरी माफियाओं ने पुलिस टीम पर हमला कर सरकारी वाहनों में तोड़फोड़ कर वाहनों को क्षतिग्रस्त किया था. पुलिस ने तीन राउंड हवाई फायर कर अपनी जान बचाई थी. घटना के बाद पुलिस ने मौके से दो लोगों को डिटेन किया था. जिसमें एक युवक बाइक से फिसलकर गंभीर रुप से घायल हो गया था, जिसका फिलहाल जयपुर में इलाज चल रहा है. वहीं पुलिस ने दूसरे डिटेन सुधा युवक मानसिंह मीणा को पूछताछ के बाद आज गिरफ्तार किया.

 

गौरतलब है कि घटना के बाद थाना अधिकारी और राधारमन गुप्ता ने राजकार्य में बाधा सहित विभिन्न धाराओं में एक दर्जन नामजद और 10-12 अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था. फिलहाल पुलिस उपाधीक्षक उदय सिंह मीणा के द्वारा पूरे मामले की जांच की जा रही है. वहीं आरोपियों के गिरफ्तारियों को लेकर पुलिस लगातार दबिश दे रही है.

 

Trending news