Sawai madhopur news: पुलिस टीम पर जानलेवा हमला प्रकरण में आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Sawai madhopur news: पुलिस टीम पर जानलेवा हमला प्रकरण में आरोपी गिरफ्तार

Sawai madhopur news: राजस्थान के सवाईमाधोपुर जिले में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर बौंली थाना पुलिस एक्शन में है. थाना पुलिस ने एसपी हर्षवर्धन अग्रवाला के निर्देशन में चलाए जा रहे.

Sawai madhopur news: पुलिस टीम पर जानलेवा हमला प्रकरण में आरोपी गिरफ्तार

Sawai madhopur news: राजस्थान के सवाईमाधोपुर जिले में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर बौंली थाना पुलिस एक्शन में है. थाना पुलिस ने एसपी हर्षवर्धन अग्रवाला के निर्देशन में चलाए जा रहे, अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम पर जानलेवा हमला प्रकरण में आरोपी को गिरफ्तार किया है. करवाई बौंली क्षेत्र में अंजाम दी गई. इस दौरान आरोपी रूपसिंह पुत्र रामजीलाल मीणा निवासी डिडवाडी को गिरफ्तार किया गया.

बौंली थाना एएसआई महेश्वर लाल ने बताया कि 5 सितंबर 2023 को बौंली थाना सब इंस्पेक्टर महेंद्र शर्मा ने एक रिपोर्ट पेश करते हुए बताया था कि 5 सितंबर की सुबह 4:00 बजे अवैध बजरी परिवहन पर कार्रवाई करने के लिए वह मय जाब्ते डिडवाडी क्षेत्र में गए थे.इस दौरान सात ट्रैक्टर टोली अवैध बजरी परिवहन करते हुए नजर आए.जिनमें से तीन ट्रैक्टर ट्रॉलीयों को जप्त किया गया. इसके बाद एकाएक दो दर्जन लोग लाठी,डंडा,कुल्हाड़ी लेकर आए और पुलिस टीम पर हमला कर दिया और पत्थर बाजी की. इस दौरान पुलिस टीम को हल्की-फुल्की चोंटे भी आई.साथ ही पुलिस की सरकारी जीप भी क्षतिग्रस्त हो गई थी. हमलावर जब्तसुदा तीन ट्रैक्टर ट्रॉलीयों को छुड़ाकर ले गए.वहीं चार ट्रैक्टर की जब्ती को भी मौके से लेकर भाग निकले. जिस पर सब इंस्पेक्टर महेंद्र कुमार ने बौली थाना पर प्रकरण दर्ज करवाया.

यह भी पढ़े- राजस्थान की इन 82 सीटों पर जाट बनाएंगे-बिगाड़ेंगे BJP-कांग्रेस का सियासी गणित

एसएचओ हरलाल मीणा के नेतृत्व में गठित टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपी रूपसिंह निवासी डिडवाड़ी को आज बौली क्षेत्र से गिरफ्तार किया.गौरतलब है कि मामले में 15 नामजद व 15 -20 अन्य लोगों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया गया था. बहरहाल पुलिस गिरफ्तारसुदा आरोपी से पूछताछ कर अन्य आरोपियों तक पहुंचाने की कवायद में जुटी हुई है. थाना पुलिस के मुताबिक ऑपरेशन सुदर्शन चक्र के तहत फरार एवं वांछित आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर कार्रवाई जारी रहेगी.

Trending news