Sawai Madhopur: नहर में मिला नवजात शिशु का शव, मची अफरा-तफरी, पुलिस ने शुरू की जांच
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1983378

Sawai Madhopur: नहर में मिला नवजात शिशु का शव, मची अफरा-तफरी, पुलिस ने शुरू की जांच

Sawai Madhopur News Today:  राजस्थान में सवाई माधोपुर जिले के मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के डिडवाड़ा गांव में मंगलवार दोपहर बाद एक नवजात शिशु का शव नहर में तैरता मिला, जिसके चलते इलाके में अफरा-तफरी मच गई. ग्रामीणों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. 

Sawai Madhopur: नहर में मिला नवजात शिशु का शव, मची अफरा-तफरी, पुलिस ने शुरू की जांच

Sawai Madhopur News: मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के डिडवाड़ा गांव में मंगलवार दोपहर बाद एक नवजात शिशु का शव नहर में तैरता मिला, जिसके चलते इलाके में अफरा-तफरी मच गई. ग्रामीणों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. 

यहां मलारना चौड़ चौंकी इंचार्ज अमर सिंह और मलारना डूंगर थाने से एएसआई प्रहलाद मीना पुलिस जाब्ते के साथ घटनास्थल पर पहुंचे पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से नहर में तैरते नवजात शिशु के शव को कब्जे में लेकर मलारना डूंगर सीएचसी पहुंचाया, जहां मेडिकल टीम ने नवजात शिशु का पोस्टमार्टम कर शव पुलिस के सुपुर्द किया.

यह भी पढे़ं- मरुधरा में मौसम ने खाई पलटी, शुरू हुई कड़कड़ाती ठंड, जानें आज का हाल

 

चौकी प्रभारी अमर सिंह ने बताया कि नवजात शिशु का पोस्टमार्टम करवाकर शव को दफनाया गया. वहीं मामले को लेकर पुलिस ने गहनता से जांच पड़ताल शुरू कर दी. चिकित्सा प्रभारी डॉक्टर राजेंद्र कुलदीप ने प्रथम दृष्टया नवजात शिशु का जन्म पूरे 9 माह के बाद होना प्रतीत हो रहा है. उन्होंने बताया कि शव का जन्म करीब 7 दिन पहले हुआ और लगभग 24 घंटे पहले नवजात शिशु के शव को पानी में डाला गया. 

फिलहाल पुलिस ने शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर डीएनए लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी. पुलिस आसपास के सभी सरकारी और गैर सरकारी अस्पतालों में पिछले 7 दिन में हुई डिलीवरी को लेकर भी गहनता से जांच कर रही है.

यह भी पढे़ं-  Bhilwara में मौसम में बदलाव, तापमान में गिरावट से बढ़ गई ठंड, छाया कोहरा

 

Trending news