Sawai madhopur News: अज्ञात चोर गिरोह की बढ़ती सक्रियता, किए हजारों की चोरीं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1924789

Sawai madhopur News: अज्ञात चोर गिरोह की बढ़ती सक्रियता, किए हजारों की चोरीं


Sawai madhopur News: सवाईमाधोपुर के बौंली में बीती रात चोरों ने एक किराने की दुकान को निशाना बनाते हुए, हजारों का माल उरा लिया. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित दुकानदार से मामले की जानकारी ली.

 

फाइल फोटो

Sawai madhopur News: राजस्थान के जिला सवाईमाधोपुर के बौंली क्षेत्र में अज्ञात चोर गिरोह की सक्रियता बढ़ती जा रही है. बीती रात चोरों ने एक किराने की दुकान को निशाना बनाते हुए, हजारों का माल उरा लिया. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित दुकानदार से मामले की जानकारी ली.

वारदात नगर पालिका मुख्यालय बौली के कृषि मंडी के समीप स्थित एक किराने की दुकान पर अंजाम दी गई. जहां पर चोरों ने हजारों की सामान चोरीं कर ले गए. सूचना मिलने के बाद बौंली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित दुकानदार से मामले की जानकारी ली.

यह भी पढ़े: पुलिस को चोरों की खुली चुनौती

 

दुकानदार अशोक सिंघल ने बताया कि आज सुबह उसके पास किसी दुकानदार का फोन आया था. कि उसकी दुकान का शटर टूटा हुआ है. जिस पर जब वह मौके पर पहुंचा तो दुकान का शटर तकरीबन 3 फीट खुला हुआ मिला, शटर साइड से तोड़कर खोला गया था. दुकान से बीड़ी की बोरियां, पशु आहार के कट्टे व अन्य सामान गायब था. पीड़ित दुकानदार ने बताया कि मुनीम आने के पश्चात सामान को संभालने पर ही नुकसान का वास्तविक आंकलन हो सकेगा. 

सूचना के बाद बौली थाना एसएचओ हरलाल मीणा मय जाब्ते मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया.  दुकान के समीप ही लगे हुए कैमरे के तार को भी चोरों ने तोड़ दिए थे. मसलन पुलिस ने समीपस्त दुकानों के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले हैं.

यह भी पढ़े: पुलिस स्मृति दिवस पर शहीद जवानों को याद कर, सम्मान में किए यह काम

 

वहीं स्थानीय व्यापारियों ने बढ़ती चोरियों पर अंकुश लगाने की मांग की है. जिस पर बौली थाना पुलिस ने प्रकरण में त्वरित कार्रवाई का आश्वासन दिया है.गौरतलब है कि नगरपालिका मुख्यालय बौली पर अच्छी खासी व्यवसायिक स्थितियां होने के बावजूद एक भी चौकीदार नहीं है. ऐसे में पुलिस प्रशासन ने भी व्यापार संघ के पदाधिकारी से सहयोग की अपील की है.

Trending news