सवाईमाधोपुर: MLA इन्दिरा मीणा का क्षेत्र दौरा, पौधारोपण कर पर्यावरण संरक्षण का दिया संदेश
Advertisement

सवाईमाधोपुर: MLA इन्दिरा मीणा का क्षेत्र दौरा, पौधारोपण कर पर्यावरण संरक्षण का दिया संदेश

Sawai madhopur news: राजस्थान के सवाईमाधोपुर के जिलें में बामनवास के विधायक इंदिरा मीणा क्षेत्र के दौरे पर रही. इस दौरान विधायक का विभिन्न स्थानों पर भव्य स्वागत किया गया. मीणा ने पौधारोपण कर पर्यावरण संरक्षण का भी संदेश दिया.

 

सवाईमाधोपुर: MLA इन्दिरा मीणा का क्षेत्र दौरा, पौधारोपण कर पर्यावरण संरक्षण का दिया संदेश

Sawai madhopur news: राजस्थान के सवाईमाधोपुर के जिलें में बामनवास के विधायक इंदिरा मीणा क्षेत्र के दौरे पर रही. विधायक मीणा ने बामनवास उपखंड के कई गांवों का दौरा कर स्थानीय लोगों की समस्याओं को सुना, साथ ही विभिन्न विकास कार्यों का शिलान्यास व उद्घाटन किया. इस दौरान विधायक का विभिन्न स्थानों पर भव्य स्वागत किया गया. मीणा ने पौधारोपण कर पर्यावरण संरक्षण का भी संदेश दिया. विधायक इन्दिरा मीना ने रामनगर ढोसी में आयोजित बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की मूर्ति स्थापना कार्यक्रम में शिरकत की. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक ने बाबासाहेब को मानव समाज का प्रणेता बताया.

मीणा ने बाबा साहब के आदर्शों को आत्मसात करने का आह्वान किया. इसके बाद डाबर में विधायक इंदिरा मीणा ने जल जीवन मिशन योजना का शिलान्यास किया. विधायक इंदिरा मीणा ने इस दौरान कहा कि जन जीवन मिशन के तहत प्रत्येक परिवार को शुद्ध मीठा जल मिल सके इसके लिए राज्य सरकार द्वारा लगातार प्रयास किए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- PM Modi In Bikaner: मेघवाल बोले- PM मोदी ने 'नौरंग देसर' में भरे 9 रंग, गिनाईं बीकानेर की ये 9 योजनाएं

विधायक इंदिरा मीणा ने रिवाली के उप स्वास्थ्य केंद्र का उद्घाटन किया. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक इंदिरा मीणा ने स्वास्थ्य के क्षेत्र में बामनवास विधानसभा क्षेत्र में हुए कार्यों का जिक्र किया. साथ ही शेष कार्यकाल में भी त्वरित विकास का आश्वासन दिया. बामनवास उपखंड के सुकार गांव में विधायक इंदिरा मीणा ने बजट घोषणा के तहत महिला महाविद्यालय भवन का शिलान्यास किया. 

शिलान्यास कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक इंदिरा मीणा ने क्षेत्र में शिक्षा को सुगम बनाने के लिए किए गए विकास कार्यों का जिक्र किया. विधायक इंदिरा मीणा ने बौंली संस्कृत आचार्य महाविद्यालय क्रमोन्न्यन,बौंली जनरल कॉलेज, मित्रपुरा महिला महाविद्यालय,सहित कई घोषणाओं का हवाला देते हुए शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट विकास का दावा किया. विधायक इंदिरा मीणा ने विभिन्न स्थानों पर स्थानीय लोगों की समस्याओं को सुना साथ ही मौजूदा अधिकारियों को आवश्यक समाधान के निर्देश दिए. इस दौरान तहसीलदार बृजेश मीना सहित कई अधिकारी गण,ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद थे.

यह भी पढ़ें- OMG: 1 दिन के सुल्तान बनकर देश से ये चीजें हमेशा के लिए खत्म कर देना चाहते हैं शाहरुख खान

Trending news