Sawai madhopur: सड़क पर अनियंत्रित हुई कार, ठेले को मारी टक्कर बाइक को भी रौंदा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1744992

Sawai madhopur: सड़क पर अनियंत्रित हुई कार, ठेले को मारी टक्कर बाइक को भी रौंदा

Sawai madhopur: सवाई माधोपुर जिले में एक टैक्सी नंबर तेज रफ्तार कार ने पहले रोड पर लगे आइसक्रीम के ठेले को टक्कर मारी उसके बाद समीप ही खड़ी एक बाइक को चपेट में ले लिया, जिससे 11 वर्षीय बच्ची सुपिया बानो को पैर और हाथों में हल्की चोटें आई हैं.

 

Sawai madhopur: सड़क पर अनियंत्रित हुई कार, ठेले को मारी टक्कर बाइक को भी रौंदा

Sawai madhopur: राजस्थान के सवाई माधोपुर में खंडार उपखण्ड क्षेत्र स्थित बहरावंडा खुर्द कस्बे में मुख्य भगतसिंह तिराहे पर अपराह्न करीब 3 बजे एक टैक्सी नंबर कार स्टार्ट करते ही सड़क पर अनियंत्रित होकर दौड़ पड़ी. वहां पर मौजूद लोगों के बताए अनुसार कार में सवार 3-4 युवक खंडार की तरफ से आये इस दौरान कार चालक गाड़ी को सड़क किनारे खड़ी करके पानी पीने चला गया,उसके बाद गाड़ी में सवार अन्य युवक ने गाड़ी में लगी चाबी से गाड़ी स्टार्ट कर दी एक्सीलेटर पर पैर रखने से गाड़ी तेज गति से दौड़ पड़ी.

जिसके बाद मुख्य भगतसिंह तिराहे की दीवार को टक्कर मारते हुए समीप ही लगे आइसक्रीम के ठेले से जा टकराई और ठेले के समीप आइसक्रीम खरीद रहें एक बाइक सवार युवक मोहम्मद जाहिद अली और उसकी 11 वर्षीय बेटी सुपिया बानो को भी कार ने चपेट में ले लिया. बाइक पर बैठी सुपिया बानो कार की टक्कर लगने के बाद उछलकर समीप ही जा गिरी जिसमें बालिका के पैर और हाथों में हल्की चोटें आई जिसे सीएचसी बहरावंडा खुर्द में पहुँचाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद बालिका को छुट्टी दे दी गई. 

यह भी पढ़ें- लड़की समझ कर लड़के के प्यार में पड़ा युवक, मिलने पहुंचा तो लूट लिया

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि कार के नीचे बाइक फंसने से कार की गति नियंत्रित हो गयी और रुक गयी नहीं तो बड़ी अनहोनी हो सकती थी. कस्बे में भगतसिंह तिराहा तीन मुख्य सड़क मार्गो को जोड़ता है जिसमे श्योपुर मार्ग, खातोली मार्ग और खंडार मार्ग से मुख्य है जिसके चलते तिराहे पर भीड़ बनी रहती है, ऐसे में कार नहीं रुकने पर आसपास मौजूद लोगों को भी अपनी चपेट में ले सकती थी हादसे के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गयीं.

 सूचना पर समीप ही स्थित पुलिस चौकी से पंहुचे कॉन्स्टेबल अमृत और अनिल कुमार ने क्षतिग्रस्त बाइक और कार को कब्जे में लेकर पुलिस चौकी में खड़ा करवाया और कार चालक गोविंद गुर्जर निवासी बालेर को मौके से डिटेन किया. वहीं अन्य कार सवार युवक मौके से भीड़ का फायदा उठाकर भाग गए.

Trending news