Sawai Madhopur : अब गंगापुर सिटी में गोकशी के खुलासे हंगामा, हिन्दू संगठनों ने खोला मोर्चा
Advertisement

Sawai Madhopur : अब गंगापुर सिटी में गोकशी के खुलासे हंगामा, हिन्दू संगठनों ने खोला मोर्चा

Sawai Madhopur : सवाई माधोपुर जिले के गंगापुरसिटी के सदर थाना क्षेत्र के दौलतपुरा रोड पर गोकशी का मामला सामने आया है

Sawai Madhopur : अब गंगापुर सिटी में गोकशी के खुलासे हंगामा, हिन्दू संगठनों ने खोला मोर्चा

Sawai Madhopur : सवाई माधोपुर जिले के गंगापुरसिटी के सदर थाना क्षेत्र के दौलतपुरा रोड पर गोकशी का मामला सामने आया है. गोकशी की भनक लगने पर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने समुदाय विशेष के दो आरोपियों को दबोच लिया. इस दौरान ग्रामीणों ने मौके पर बड़ी मात्रा में गौमांस सहित दो से तीन मृत गौवंश भी पकड़ा है. गोकशी की सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली.

वहीं ग्रामीणों ने दोनों आरोपियों को पुलिस के सुपुर्द कर दिया. पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस एंव ग्रामीणों को मौके पर गौमांस के साथ ही बर्फ एंव नमक सहित गोकशी में काम लिए जाने वाले हथियार और औजार भी मिले है. ग्रामीणों के मुताबिक कुछ लोगों द्वारा दौलतपुरा रोड पर गोकशी की जा रही है और आरोपियों द्वारा गौमांस की तस्करी की जा रही है. मौके पर करीब तीन गौवंश मृत मिले है.

वहीं बड़ी मात्रा में गौमांस भी बरामद हुवा है. ग्रामीणों के अनुसार दौलतपुरा रोड है गंगापुरसिटी नगर परिषद का डंपिंग यार्ड यानी कचरा डिपो है. वहीं पर कचरा डिपो की आड़ में कुछ लोग गोकशी का काम कर रहे थे ,ग्रामीणों के पहुंचने पर 5 से 7 लोग मौके से भाग निकले पर ग्रामीणों ने दो लोगों को पकड़ लिया. ग्रामीणों का कहना है कि कुछ दिनों से आस पास के ग्रामीणों के गौवंश लापता है, लापता गौवंश को ढूंढते हुए जब ग्रामीण कचरा डिपो पहुंचे तो यहां कुछ गौवंश मृत पड़े मिले और गौमांस भी मिला.

ग्रामीणों का आरोप है कि ये लोग कचरा डिपो की आड़ में गोकशी का गोरखधंधा कर गौमांस की तस्करी की जा रही है. वहीं गोकशी की घटना सामने आने हिंदूवादी संगठनों में भारी आक्रोश व्याप्त है ,हिंदूवादी संगठनों के कार्यक्रता सदर थाने पहुंचे और मामले को लेकर जमकर प्रदर्शन किया और गोकशी के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की ,वही गंगापुरसिटी के पूर्व विधायक एंव भाजपा नेता मानसिंह ने गोकशी की घटना को घृणित बताते हुवे कठोर कार्यवाही की मांग की है ,वही इस पूरे घटनाक्रम पर पुलिस अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नही है और मीडिया से बचते नजर आ रहे है ,पुलिस का कोई भी अधिकारी ऑन कैमरा कुछ भी बोलने को तैयार नही है ,ऑफ कैमरा पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही वे कुछ कह पाएंगे.

Reporter- Arvind Singh 

ये भी पढ़े..

पायलट के कंधे पर हाथ तो दिव्या का साथ, पूर्वी राजस्थान से मारवाड़ तक राहुल का सियासी संदेश

राजस्थान सरकार के मंत्री सालेह मोहम्मद का अश्लील वीडियो वायरल, जानिए कैसे लीक हुआ ये Video

Trending news