Sawai Madhopur: बाइक पर पोल गिरने से युवक की मौत, 1 दिन पहले ही लगाया गया था पोल
Advertisement

Sawai Madhopur: बाइक पर पोल गिरने से युवक की मौत, 1 दिन पहले ही लगाया गया था पोल

Sawai Madhopur: सवाईमाधोपुर के बौंली में चलती बाइक पर पोल गिरने से युवक की मौत हो गई तो वहीं युवक के मौत के बाद ग्रामीण में गुस्सा भरा हुआ है, बहरहाल मौके पर ग्रामीणों द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा है.

Sawai Madhopur: बाइक पर पोल गिरने से युवक की मौत, 1 दिन पहले ही लगाया गया था पोल

Sawai Madhopur: सवाईमाधोपुर के बौंली में चलती बाइक पर विद्युत पोल गिरने से युवक की मौत के बाद क्षेत्र में जबरदस्त आक्रोश हैं. जहां आज विद्युत पोल गिरने से रिवाली वाली निवासी 30 वर्षीय शंकर पुत्र गोवर्धन गुर्जर की मौत हो गई. उक्त पोल 1 दिन पूर्व ही लगाया गया था. ऐसे में नवीन पोल गिर जाने से युवक की मौत को लेकर ग्रामीणों में खासा आक्रोश देखा गया. घटना के बाद मौके पर सैकड़ों की तादाद में ग्रामीण जमा हो गए. वहीं परिजनों ने शव उठाने से इनकार कर दिया.

इसके बाद भांवरा के मुख्य सड़क पर स्थानीय ग्रामीणों ने जाम लगाकर प्रदर्शन शुरू कर दिया. ग्रामीणों ने विद्युत विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया. वहीं सहायक अभियंता शैलेश पर हठ धर्मिता का आरोप लगाया. घटनाक्रम के बावजूद सहायक अभियंता के मौके पर नहीं पहुंचने के कारण ग्रामीणों में खासा आक्रोश देखा गया और उन्होंने शव उठाने से इंकार कर दिया.

मामले को बढ़ता देख एसडीएम बाबूलाल,तहसीलदार बृजेश मीना, डिप्टी तेज पाठक,बामनवास एसएचओ मनीष शर्मा भी मौके पर पहुंचे. प्रकरण की जानकारी पाकर बामनवास प्रधान शशि कला मीणा, भाजपा नेता केदार लाल मीणा व किसान मोर्चा के प्रदेश मंत्री रामावतार मीणा भी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों के साथ प्रदर्शन में शामिल हुए.  प्रदर्शनकारियों ने पीड़ित परिवार को 50 लाख का मुआवजा देने व आश्रित को सरकारी नौकरी दिए जाने की मांग की. प्रदर्शनकारियों ने बताया कि मृतक शंकरलाल के तीन बच्चे हैं, जिनका भविष्य अधरें में है. विद्युत विभाग की लापरवाही के चलते शंकर गुर्जर की मौत हुई है. ऐसे में पीड़ित परिवार को मुआवजा और सरकारी नौकरी दिया जाना लाजमी है.

यह भी पढ़ें- जयपुर का ये होटल बना दुनिया का नंबर 1, देखें कितने शानदार हैं इसके कमरे

स्थानीय प्रशासनिक टीम ने जनप्रतिनिधि व ग्रामीणों से समझाइश की.लेकिन ग्रामीण मांगे पूरी नहीं होने तक प्रदर्शन जारी रखने की बात पर अड़े रहे.वहीं विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंता नवीन भंडारी ने मामले में संज्ञान लेते हुए सहायक अभियंता शैलेश को कारण बताओ नोटिस जारी किया. बहरहाल मौके पर ग्रामीणों द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा है. 

Trending news