Sawaimadhopur news: बौंली के जटावती गाँव में आग का तांडव, 5 भैंस गंभीर रूप से झुलसी
Advertisement

Sawaimadhopur news: बौंली के जटावती गाँव में आग का तांडव, 5 भैंस गंभीर रूप से झुलसी

बौंली में लगातार आगजनी की घटनाएं सामने आ रही है.आज हुई भीषण आगजनी में 5 भैंस गंभीर रूप से झुलस गई. जिसमें एक भैंस की मौके पर ही मौत हो गई.वहीं हजारों का चारा,अनाज जलकर खाक हो गया.घटना हथडोली ग्राम पंचायत क्षेत्र के जटावती गांव की है.

Sawaimadhopur news: बौंली के जटावती गाँव में आग का तांडव,  5 भैंस गंभीर रूप से झुलसी

Sawaimadhopur news: स्थानीय वार्ड पंच सत्यनारायण ने बताया कि आज दोपहर शंकर पुत्र रामनारायण माली व बबलू पुत्र शंकर माली के छप्परपोश घरों में एकाएक आग लग गई. तेज हवाओं के चलते आग की चिंगारियां समीपस्थ क्षेत्र में फैल गई और देखते ही देखते आग में समीपस्थ परिक्षेत्र को अपनी जद में ले लिया. इस दौरान आग से पास ही स्थित कमलेश पुत्र आनंदीलाल माली के बाडे में भी आग लग गई.

जिससे उसकी 2 भैंस गंभीर रूप से झुलस गई.भीषण आगजनी में शंकर माली की एक दुधारू भैंस की मृत्यु हो गई. वही गेहूं,तूडी,चद्दर व अन्य सामान जलकर खाक हो गए. इस दौरान बबलू पुत्र शंकर माली के छप्परपोश में रखी हुई तूड़ी जलकर खाक हो गई और उसकी दो भैंस गंभीर रूप से झुलस गई. जानकारी मिलते ही सरपंच प्रतिनिधि सेजराम मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों के साथ मशक्कत कर आग पर काबू पाया.पानी के टैंकर मंगवाकर व इंजन चलाकर वैकल्पिक संसाधनों की मदद से आग पर काबू पाया गया.

 उपखंड मुख्यालय बौली पर दमकल व्यवस्था ना होने के कारण जिला मुख्यालय से रवाना हुई दमकल आग बुझने के बाद मौके पर पहुंची.लेकिन तब तक काफी नुकसान हो चुका था.बौंली थाना पुलिस,ग्राम विकास अधिकारी चंद्रप्रकाश अग्रवाल व प्रशासनिक टीम भी सूचना के बाद मौके पर पहुंची.स्थानीय पटवारी द्वारा मौका फर्द रिपोर्ट तैयार की गई.स्थानीय ग्रामीणों ने क्षेत्र में दमकल व्यवस्था करने व पीड़ित परिवारों को उचित मुआवजा देने की मांग की है.

यह भी पढ़ें- 26 मई को होगा बड़ा फैसला! आलाकमान ने अशोक गहलोत-सचिन पायलट समेत दिग्गजों को बुलाया

Trending news