Rajasthan: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को कांग्रेस विधायक मीणा और कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंडे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1840341

Rajasthan: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को कांग्रेस विधायक मीणा और कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंडे

राजस्थान के सवाईमाधोपुर जिले के गंगापुर सिटी में आज मुख्यमंत्री सलाहकार एवं गंगापुरसिटी विधायक रामकेश मीणा के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने ERCP योजना को राष्ट्रीय परियोजना घोषित नहीं करने पर केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को काले झंडे दिखाए.

Rajasthan: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को कांग्रेस विधायक मीणा और कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंडे

Sawai madhopur News: राजस्थान के सवाईमाधोपुर जिले के गंगापुर सिटी में आज मुख्यमंत्री सलाहकार एवं गंगापुरसिटी विधायक रामकेश मीणा के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने ERCP योजना को राष्ट्रीय परियोजना घोषित नहीं करने पर केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को काले झंडे दिखाए. साथ ही कांग्रेसियों ने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की गाड़ी को भी घेरने का प्रयास किया.

दरअसल केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत भाजपा की परिवर्तन यात्रा की तैयारी को लेकर आज गंगापुर सिटी पहुंचे थे. जहां मुख्यमंत्री सलाहकार एवं गंगापुर सिटी विधायक रामकेश मीणा के नेतृत्व में दर्जनों कांग्रेसी सड़कों पर उतर आये और ERCP योजना को राष्ट्रीय परियोजना घोषित नहीं करने पर केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का विरोध जताया.

इस दौरान कांग्रेसी गजेंद्र सिंह शेखावत के काफिले के बीच पहुंच गए और उनको काले झंडे दिखाये. इस दौरान कांग्रेस ने गजेंद्र सिंह शेखावत की गाड़ी को घेरने का भी प्रयास किया. इस दौरान गजेंद्र सिंह शेखावत की सुरक्षा में चल रहे पुलिसकर्मियो एंव उनके सुरक्षा गार्डों ने बड़ी मुश्किल उनके वाहनों के आगे से कांग्रेसियों को हटाया.

ये भी पढ़ें- Rajasthan में कांग्रेस किसके साथ, अल्पसंख्यकों या दलितों के ? अर्जुनराम मेघवाल का ये दावा

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मीडिया से चर्चा करते हुए इस घटना को अशोभनीय करार दिया. साथ ही उन्होंने कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि आरसीपी को लेकर कांग्रेस जो माहौल बना रही हो बिल्कुल झूठ और बेसलेस है. जबकि मैंने खुद कई बार चीफ सेक्रेटरी को ईआरसीपी(ERCP) के मुद्दे को लेकर बैठक करने का आवाहन किया, परंतु राज्य सरकार की अनदेखी के चलते आरसीपी योजना अधरझूल में अटक गई और इसमें पूरी की पूरी गलती गहलोत सरकार की है यदि गहलोत सरकार योजना में साथ देती तो आज मामला कुछ और ही होता.

 

Trending news