Sawai Madhopur: पत्नी से मिलने चचेरे भाई संग ससुराल आया पति, प्यार करने के बजाय उतार दिया मौत के घाट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1426420

Sawai Madhopur: पत्नी से मिलने चचेरे भाई संग ससुराल आया पति, प्यार करने के बजाय उतार दिया मौत के घाट

Sawai Madhopur Crime News: सवाई माधोपुर जिले के चांदनहोली गांव में ससुराल आए पति ने चचेरे भाई के साथ मिलकर पत्नी की बेरहमी से हत्या कर डाली. घटना को अंजाम देकर दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए. फिर गुस्साए गांव वालों ने कही ये बात..

पत्नी-पति

Sawai Madhopur: राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले से दिल को झंझोर के रख देने वाली खबर सामने आई है दरअसल पति ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए चचेरे भाई के साथ मिलकर पत्नी की बेरहमी से हत्या कर डाली. मामला बाटोदा थाना क्षेत्र के चांदनहोली गांव का है. हत्या करने के बाद पति और उसका भाई मौके से फरार हो गए. हत्या की इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

साथ ही घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची बाटोदा थाना पुलिस ने शव कब्जे में लेकर राजकीय चिकित्सालय गंगापुरसिटी पहुंचाया. फिर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया. इस संबंध में मृतका की मां संतो ने आरोपी दामाद और उसके चचेरे भाई के खिलाफ बाटोदा थाने में मामला दर्ज कराया है.

आपको बता दें कि बामनवास के पुलिस उपाधीक्षक तेज कुमार पाठक ने बताया कि मृतका की मां संतो के मुताबिक, मनीषा बैरवा की शादी एक साल पहले दौसा जिले के चांदपुर की ढाणी निवास महेश के साथ हुई थी. 3 नवंबर को मनीषा का पति महेश अपने चचेरे भाई के साथ मनीषा के पीहर चांदनहोली आया और रात भर वहीं रहे.

दहेज के लिए ससुराल वाले करते थे परेशान 
सुबह महेश की सास भैंस का दूध निकालने बाड़े में चली गई और कुछ समय बाद लौटी तो मनीषा के कमरे पर ताला लगा हुआ मिला. उन्होंने देखा कि दामाद और उसका चचेरा भाई भी वहां से फरार था. मनीषा के परिजनों ने कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. मनीषा का शव चारपाई के नीचे पड़ा हुआ था. साथ ही मनीषा के गले पर दुपट्टे का फंदा भी लगा हुआ था. मनीषा की मां ने कहा कि दामाद महेश और उसके चचेरे भाई ने ही दुपट्टे से गला घोंट कर मनीषा की हत्या की है. क्योंकि वे लोग दहेज के लिए मनीषा को परेशान करते थे. इसीलिए मनीषा मायके आकर रह रही थी.

आक्रोशित लोगों ने लगाया जाम
उधर हत्या से गुस्साए गांव वालों ने खेड़ली मोड पर जाम लगा दिया और पुलिस से मांग की कि जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए. जाम की सूचना मिलते ही बाटोदा थानाधिकारी रामकेश मीणा मौके पर पहुंचे और लोगों को आश्वासन दिया कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. दोषी पाए जाने पर उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई भी की जाएगी. इस आश्वासन के बाद गांव वालों ने जाम हटाया.

आरोपी का चचेरा भाई हिरासत में
फिर पुलिस की टीम ने जल्द ही आरोपी महेश के चचेरे भाई को पकड़ लिया. फिलहाल उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. वहीं, आरोपी महेश अभी भी फरार है. उसकी तलाश की जा रही है. वहीं, मृतका के मामा ने बताया कि शादी के कुछ दिन बाद से ही मनीषा के ससुराल वाले उससे दहेज की मांग करने लगे थे. जब मनीषा विरोध करती थी तो उससे मारपीट की जाती थी. इसलिए वह काफी ज्यादा परेशान रहती थी. 

Trending news