सवाई माधोपुर: लूट के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग, जानें पूरी खबर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1429908

सवाई माधोपुर: लूट के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग, जानें पूरी खबर

Sawai Madhopur News: व्यापारियों का कहना है कि तीन दिन पुर्व शहर निवासी व्यापारी विजय नामा अपने मुनीम छोटू गुर्जर के साथ खंडार से सवाई माधोपुर लौट रहा था. 

गिरफ्तार करने की मांग

Sawai Madhopur: सवाई माधोपुर के टोंक चिरगांव नेशनल हाइवे 552 स्थित जैतपुर पुलिया पर तीन दिन पूर्व एक व्यापारी और उसके मुनीम के साथ बाईक सवार बदमाशों द्वारा की गई 35 हजार रुपए की लूट और मारपीट की घटना को लेकर व्यापारी वर्ग में जबरदस्त आक्रोश व्याप्त है. तीन दिन बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज व्यापारियों ने आज कलेक्ट्रेट के समक्ष प्रदर्शन कर जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी कर लूट की राशि बरामद करने सहित व्यापारी वर्ग को सुरक्षा देने की मांग की.

साथ ही व्यापारियों का कहना है कि तीन दिन पुर्व शहर निवासी व्यापारी विजय नामा अपने मुनीम छोटू गुर्जर के साथ खंडार से सवाई माधोपुर लौट रहा था. इसी दौरान टोंक चिरगांव हाइवे 552 स्थित जैतपुरा पुलिया के पास बाईक सवार तीन बदमाशों ने व्यापारी विजय नामा और उसके मुनीम छोटू गुर्जर के साथ मारपीट की और व्यापारी से बैग छीनकर फरार हो गए. 

आपको बता दें कि बैग में 35 हजार रुपए की राशि थी, जो व्यापारी खंडार से कलेक्शन कर लाया था. मामला दर्ज होने के बाद भी अभी तक पुलिस द्वारा आरोपियों को गिरफ़्तार नहीं किया गया, जिसे लेकर व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त है. व्यापारियों का कहना है कि जिले में व्यापारियों के साथ इस तरह की घटनाएं लगातार घटित हो रही है.

साथ ही पुलिस कार्यवाही नही होने से अपराधियों के हौसले बुलंद है. ऐसे में जिले का व्यापारी वर्ग सुरक्षित नही है. व्यापारियों ने ज्ञापन के माध्यम से लूट कर आरोपियों को गिरफ़्तार कर लूट की राशि बरामद करने सहित व्यापारी वर्ग को सुरक्षा प्रदान करने की मांग की है. इस दौरान राजेश गोयल सहित अन्य व्यापारी मौजूद रहें.

Reporter: Arvind Singh

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news