Bamanwas: सांसद व विधायक ने किया बौंली क्षेत्र का दौरा, जल योजना का किया शुभारंभ
Advertisement

Bamanwas: सांसद व विधायक ने किया बौंली क्षेत्र का दौरा, जल योजना का किया शुभारंभ

सवाईमाधोपुर की बामनवास विधानसभा से सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया और विधायक इंदिरा मीणा, प्रधान कृष्ण पोसवाल की मौजूदगी में 471.80 लाख रुपए की जल जीवन मिशन के तहत जल योजना का शुभारंभ किया.

जल योजना का शुभारंभ करने पहुंचे MP और MLA

Bamanwas: सवाईमाधोपुर की बामनवास विधानसभा से सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया बौंली के थडोली दौरे पर रहें. सांसद ने विधायक इंदिरा मीणा, प्रधान कृष्ण पोसवाल की मौजूदगी में 471.80 लाख रुपए की जल जीवन मिशन के तहत जल योजना का शुभारंभ किया. सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने विधायक इंदिरा मीणा के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि विधायक ने जल योजना के तहत सराहनीय प्रयास किए हैं. सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया, विधायक इंदिरा मीणा व प्रधान कृष्ण पोसवाल ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए राजनीति से ऊपर क्षेत्रीय विकास को प्राथमिकता बताया.

इसके बाद गुडला चंदन में आयोजित सांस्कृतिक लोकगीत कार्यक्रम में विधायक इंदिरा मीणा ने शिरकत की. ग्राम गुडला चंदन स्थित राजकीय प्राथमिक विद्यालय में ग्राम विकास समिति के तत्वावधान में लोकगीत सांस्कृतिक कार्यक्रम शनिवार को आयोजित हुआ. कार्यक्रम में बतौर अतिथि विधायक इंदिरा मीणा, जिला प्रमुख प्रतिनिधि डिग्गी प्रसाद मीणा, खिरनी सरपंच रुपसिंह डोई ने शिरकत की. इस दौरान उत्साहित युवाओं द्वारा विधायक को जुलूस से कार्यक्रम स्थल तक लाया गया.

विधायक इंदिरा मीणा का सरपंच गंभीर मल गुर्जर और पंच पटेलों माला पहनाकर स्वागत किया. इसके अलावा विधायक का गांव में जगह जगह स्वागत किया गया. विधायक ने आमजन से रूबरू होते हुए, उनकी समस्याओं को सुना और उनके निस्तारण करने का आश्वासन दिया. सांस्कृतिक लोकगीत कार्यक्रम में गायक दिलखुश खांट और मुकेश नेता ने भगवान शिव, विष्णु सहित अन्य कथाओं का गायन किया. इस दौरान सैकड़ों की संख्या में लोकगीत सुनने आसपास के गांवों के लोग पहुंचे. 

इस दौरान विधायक ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में विकास में कमी नहीं आने दी गई है साथ ही शेष कार्यकाल में भी विकास कार्य जारी रहेगें. सड़कें, पानी, बिजली, शिक्षा और चिकित्सा के हर क्षेत्र में काम किये गये कार्यों का जिक्र करते हुए, विधायक ने कहा कि वह जनता के प्रत्येक कार्य को करने के लिए हमेशा तत्पर तैयार हैं. इस अवसर पर कांग्रेस नेता बत्तीलाल गुर्जर, तुलसीराम गुर्जर, मुकुट गुर्जर, सहजराम मीणा, भरतलाल गुर्जर, ठेकेदार मनीष मीणा, धरतीराज गुर्जर, विश्राम गुर्जर, गंगाराम, घनश्याम मीणा, नेतराम मीणा सहित अन्य जनप्रतिनिधि मौजूद रहें.

Reporter - Arvind Singh

यह भी पढ़ेंः 

Aaj Ka Rashifal: मेष राशि को लव पार्टनर देगा धोखा, कर्क को जीवनसाथी से मिलेगा प्यार

सर्दी आते ही IAS टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने बदल लिया अपना लुक, पहन ली ऐसी ड्रेस

Vasundhara Raje Photos: मॉर्निंग वॉक के लिए सेंट्रल पार्क पहुंची सीएम वसुंधरा राजे, लोगों ने ली सेल्फी

Trending news