बामनवास: बौंली थाना क्षेत्र में दर्दनाक सड़क हादसा, डंपर की चपेट में आने से मजदूर की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1221904

बामनवास: बौंली थाना क्षेत्र में दर्दनाक सड़क हादसा, डंपर की चपेट में आने से मजदूर की मौत

मृतक अंगद निर्माणाधीन एक्सप्रेस वे पर पानी छिड़काव का कार्य करता था. इसी दौरान एक डंपर की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई. प्रथम दृष्टया लापरवाही से वाहन चलाने के चलते युवक की मौत का मामला बताया जा रहा है.

बामनवास: बौंली थाना क्षेत्र में दर्दनाक सड़क हादसा, डंपर की चपेट में आने से मजदूर की मौत

Bamanwas: बौंली थाना क्षेत्र में सड़क हादसों का सिलसिला जारी है. बौंली थाना अंतर्गत निर्माणाधीन एक्सप्रेस वे पर झनून ग्राम पंचायत क्षेत्र में सड़क हादसे में एक मजदूर की मौत का मामला सामने आया है. 

बौंली एसएचओ श्री किशन मीणा ने बताया कि मृतक की शिनाख्त उत्तर प्रदेश के सहजोली देवरिया निवासी 26 वर्षीय अंगद कुमार गोंड पुत्र गुलाब गोंड के रूप में की गई है.

यह भी पढे़ं- पेड़ पर फंदे से लटका मिला विवाहिता का शव, पिता ने कहा- मेरी बेटी की हत्या की गई है

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मृतक अंगद निर्माणाधीन एक्सप्रेस वे पर पानी छिड़काव का कार्य करता था. इसी दौरान एक डंपर की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई. प्रथम दृष्टया लापरवाही से वाहन चलाने के चलते युवक की मौत का मामला बताया जा रहा है. सूचना के बाद थाना पुलिस ने मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी बौंली की मोर्चरी में रखवाया और डंपर को सुरक्षित स्थान पर खड़ा करवाया. थाना पुलिस ने मृतक के परिजनों को दुर्घटना की सूचना दे दी है. 

क्या बोले एसएचओ मीना 
एसएचओ मीना ने बताया कि परिजनों के पहुंचने के बाद पंचनामा कर शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. आपको बता दें पूर्व में भी निर्माणाधीन एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसे में युवकों की मौत के मामले सामने आ चुके हैं. घटना के बाद मौके पर संवेदनशीलता के चलते पुलिस बल भिजवाया गया है और पुलिस मामले की जानकारी जुटा रही है.

Reporter- Arvind Singh Chauhan

यह भी पढे़ं- राजस्थान में मौसम मेहरबान, झोंकेदार हवाओं के साथ इन जिलों में झमाझम बारिश का यलो अलर्ट जारी

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news