CM भजनलाल के बाद अब मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने केंद्रीय मिनिस्टर को लिखा पत्र, इस मुद्दे को लेकर अधिकारियों को लगाई फटकार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2265013

CM भजनलाल के बाद अब मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने केंद्रीय मिनिस्टर को लिखा पत्र, इस मुद्दे को लेकर अधिकारियों को लगाई फटकार

Rajasthan News: CM भजनलाल के बाद अब मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने केंद्रीय मिनिस्टर को पत्र लिखकर एक मांग की है. वहीं दूसरी ओर एक अन्य मुद्दे  को लेकर उन्होंने अधिकारियों को फटकार लगाई.

kirodilal meena

Rajasthan News: राजस्थान सरकार में कृषि मंत्री डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा (Kirodi lal Meena)ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) को एक पत्र लिखा है. इस पत्र में उन्होंने नितिन गडकरी से फोर लाइन हाईवे बनवाने की मांग की है.

डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को पत्र लिखकर रणथंभौर सर्किल से गणेश धाम तक फोर लाइन हाईवे बनवाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि फोर लाइन हाईवे से पर्यटकों को सुरक्षा और सुविधा मिलेगी. वर्तमान में हमीर सर्कल से गणेश धाम तक सिंगल रोड बना हुआ है.

इसके अलावा उन्होंने सवाई माधोपुर में जिला सामान्य चिकित्सालय का औचक निरीक्षण भी किया. निरीक्षण के दौरान कई तरह की अनियमितताएं सामने आईं. अनियमितताएं सामने आने पर मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई.

किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि मरीजों को किसी भी प्रकार की कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए. जिला अस्पताल प्रशासन अपनी जिम्मेदारी सुनिश्चित कर लें. जिला अस्पताल में किसी भी प्रकार की अनियमितता बर्दाश्त  नहीं की जाएगी. सभी व्यवस्थाओं को शीघ्र दुरुस्त करने के उन्होंने निर्देश जारी किए.

गौरतलब है कि इससे पहले किरोड़ी लाल मीणा ने सीएम भजनलाल शर्मा को पत्र लिखा था. जिसमें उन्होंने एक घोटाले की जांच की बात कही.किरोड़ी लाल मीणा ने 1146 करोड़ रुपए का घोटाला होने की संभावना जयपुर में गांधीनगर स्थित ओल्ड एमआरईसी कैम्पस व राजकीय कॉलोनी के पुनर्विकास योजना के नाम पीपीपी मॉडल पर मल्टीस्टोरी बिल्डिंग बनाने के प्रोजेक्ट में जताई. इस प्रोजेक्ट में कुछ अफसरों पर आरईडीसीसी से सांठ-गांठ कर काली कमाई करने का आरोप लगाते हुए  कृषि मंत्री किरोड़ीलाल मीणा ने पत्र लिखा.

Trending news