सवाई माधोपुर में होटल मैनेजर का किया किडनैप, एक लाख की फिरौती देने के बाद भी नहीं छोड़ा
Advertisement

सवाई माधोपुर में होटल मैनेजर का किया किडनैप, एक लाख की फिरौती देने के बाद भी नहीं छोड़ा

सवाई माधोपुर के कुंडेरा थाना क्षेत्र में एक होटल के जीएम का अपहरण किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. आरोपियों द्वारा होटल संचालकों से चार लाख रुपये की फिरौती भी मांगी गई है ,जिस पर होटल संचालको द्वारा एक लाख रुपये ट्रांफर भी किये गए है .

सवाई माधोपुर में होटल मैनेजर का किया किडनैप, एक लाख की फिरौती देने के बाद भी नहीं छोड़ा

Sawai Madhopur : सवाई माधोपुर के कुंडेरा थाना क्षेत्र में एक होटल के जीएम का अपहरण किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. आरोपियों द्वारा होटल संचालकों से चार लाख रुपये की फिरौती भी मांगी गई है ,जिस पर होटल संचालको द्वारा एक लाख रुपये ट्रांफर भी किये गए है . इस संबंध में होटल के इलेक्ट्रीशियन नरेंद्र मीणा ने कुंडेरा थाने में होटल जूना महल के मैनेजर अभिजीत बनर्जी के किडनैप किए जाने का मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है.

होटल जूना महल के इलेक्ट्रीशियन नरेंद्र मीणा निवासी जमूल खेड़ा ने कुंडेरा थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया है कि वह होटल जूना महल के जीएम अभिजीत बनर्जी के साथ स्विफ्ट डिजायर कार संख्या यूपी 16-ए क्यू -7706 से सवाई माधोपुर गए थे. वहां से जीएम ने एक मेडिकल स्टोर से पुदीन हरा की गोली ली. इसके बाद वापस होटल के लिए रवाना हो गए. इसी दौरान रणथंभौर रोड स्थित एक शराब की दुकान से शराब भी ली और शेरपुर हेलीपैड पर कार लगाकर शराब पीने लगे. इस दौरान होटल जीएम अपनी पत्नी से मोबाइल पर बात करने लग गए . रात्रि लगभग 9 बजे बाइक पर दो लड़के आए और पूछा कि कहां से हो. इस पर नरेंद्र मीणा ने कहा कि मैं लोकल हूं तथा अपने दोस्तों को ढूंढ रहे हैं. कुछ देर बाद अचानक 6-7 लोग आए और आते ही होटल जीएम से मारपीट करने लगे. अचानक आए लोगों ने इलेक्ट्रीशियन नरेंद्र का मुंह बंद कर कार की पीछे की सीट पर धकेल दिया.

मौका पाकर होटल का इलेक्ट्रीशियन कार का गेट खोल कर शेरपुर की तरफ भाग छूटा. अचानक आए लोग होटल जूना महल के जीएम को उन्हीं की गाड़ी में किडनैप कर ले गए. कार से भाग कर नरेंद्र शेरपुर में अपने होटल स्टाफ मोहनलाल के पास पहुंचा और घटना से अवगत कराया. इस पर दोनों कुंडेरा थाने पहुंचे तथा होटल जूना महल के मैनेजर को किडनैप किए जाने को लेकर रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस के मुताबिक होटल जीएम के अपहरण के बाद आरोपियों होटल संचालको से चार लाख रुपये की फिरौती मांगी गई है ,जिस पर होटल द्वारा एक लाख रुपये आरोपियों को ट्रांफर भी किये गए है . मामले को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हिमांशु शर्मा का कहना है कि होटल जीएम के मैनेजर के अपहरण को लेकर पुलिस द्वारा टीमें गठित की गई है ,पुलिस को अहम सुराग लगे है ,जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर होटल जीएम को मुक्त करा लिया जायेगा .

ये भी पढ़ें..
CM के दांव पर PM मोदी ने फेंका दहला, 13 जिलों का मुद्दा गहलोत के पाले में डाला

अशोक गहलोत और सचिन पायलट बनेंगे एक दूसरे के 'हम'राही, बदले हालात में दिए ये बड़े संकेत

Trending news