जयपुर-मुंबई ट्रेन में फायरिंग का मामला, घटना में सवाई माधोपुर निवासी एएसआई की हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1803961

जयपुर-मुंबई ट्रेन में फायरिंग का मामला, घटना में सवाई माधोपुर निवासी एएसआई की हुई मौत

सवाई माधोपुर न्यूज: जयपुर-मुंबई ट्रेन में फायरिंग हुई. घटना में सवाई माधोपुर निवासी एएसआई की मौत हो गई.बताया जा रहा है कि मृतक की डेडबॉडी आने में अभी समय लग सकता है. 

जयपुर-मुंबई ट्रेन में फायरिंग का मामला, घटना में सवाई माधोपुर निवासी एएसआई की हुई मौत

Sawai Mdhopur: जयपुर मुंबई ट्रेन में आज अल सुबह हुई फायरिंग की वारदात में 4 लोग मौत की मौत हो गई . बताया जा रहा है कि आरपीएफ के ही एक जवान ने ट्रेन से नीचे उतर कर फायरिंग कर दी. जिसमें एक एएसआई टीकाराम मीणा सहित अन्य 3 लोगों को भी गोली लगी. 

फायरिंग में मौके पर ही चारों की मौत

इस फायरिंग में मौके पर ही चारों की मौत हो गई . फायरिंग में मौत के शिकार हुए आरपीएफ के एएसआई टीकाराम मीणा सवाई माधोपुर जिले के श्यामपुरा गांव के निवासी थे. घटना से श्यामपुरा गांव में बेहद गमगीन माहौल हो गया है. समूचे गांव वाले इस घटना से पूरी तरह स्तब्ध है. हालांकि मृतक एएसआई की पत्नी को ग्रामीणों व अन्य परिजनों ने अभी तक घटना की जानकारी नहीं दी है. 

ग्रामीण घर के बाहर जुटे

उनका मानना है कि फिलहाल घटना की जानकारी देने से वे भावुक हो उठेंगी और मृतक की डेडबॉडी आने में अभी वक्त लग सकता है . इसके चलते ग्रामीणों ने घर के आस-पास एक घेरा बना रखा है .जिससे कि इस घटना को लेकर कोई भी परिजनों के पास सीधा नहीं जा सके. मृतक एएसआई टीकाराम मीणा के एक पुत्र व एक पुत्री हैं. 25 वर्षिय बेटी पूजा मीणा का विवाह हो चुका है. वहीं बेटा 35 वर्षिय राजेन्द्र मीणा भी शादीशुदा है और बेरोजगार बताया जा रहा है .

मृतक का बेटा राजेन्द्र गोवा घूमने गया हुआ है. ग्रामीणों ने बेटे को फिलहाल घटना की जानकारी दी गई है और वह मौके के लिए रवाना हो गया है. बहरहाल मृतक के घर के आस-पास सन्नाटा छाया हुआ है और गांव में मातम का माहौल है. बताया जा रहा है कि मृतक की पत्नी बरफी और मां गोली देवी को घटना की जानकारी नहीं दी गई है. मृतक एएसआई टीकाराम मीणा किसान परिवार से है ,उसके करीब पांच बीघा खेती बताई जा रही है. ग्रामीण फिलहाल डेडबॉडी आने का इंतजार कर रहे है .

ये भी पढ़ें- राजस्थान सरकार लाखों किसानों को दिलाएगी कर्ज से मुक्ति, इस आयोग के गठन से बैंक अब नहीं कर पाएंगे जमीन नीलाम

ये भी पढ़ें- 50 साल के बाद मंगल, शुक्र और बुध साथ, इन राशियों की तरक्की करेगी आश्चर्यचकित

Trending news