Sawai Madhopur: कुएं में मिला युवक का शव, पिता ने दर्ज करवाई थी लापता की रिपोर्ट
Advertisement

Sawai Madhopur: कुएं में मिला युवक का शव, पिता ने दर्ज करवाई थी लापता की रिपोर्ट

सवाईमाधोपुर के मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के बसोव खुर्द गांव में खेत पर बने कुएं में मिला युवक का शव, घर से था लापता पिता ने दर्ज करवाई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट. 

फाइल फोटो

Sawai Madhopur: सवाईमाधोपुर के मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के बसोव खुर्द गांव युवक का खेत पर बने कुएं में शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक के चाचा सुबह जब अपने कुएं पर गया तब कुएं की मुंडेर पर मृतक का मोबाइल फोन और चप्पल रखी हुई थी, जिसके बाद मृतक के चाचा को शक हुआ तब कुएं में देखा तो 19 वर्षीय युवक दिनेश मीणा पुत्र रामदयाल मीणा का शव कुएं में तैरता हुआ मिला.

कुएं में तैरता हुआ शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई और बड़ी संख्या में खेतों पर काम कर रहें लोगों की भीड़ कुएं पर जमा हो गई. इस दौरान ग्रामीणों ने आनन-फानन में मृतक के शव को कुएं से बाहर निकाल कर घटना की सूचना मलारना डूंगर थाना पुलिस को दी. सूचना के बाद मलारना स्टेशन चौकी इंचार्ज मोती सिंह और मलारना डूंगर थाने के एएसआई रूपसिंह बैरवा पुलिस जाब्ते के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मृतक के शव को कब्जे में लेकर मलारना डूंगर राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया.

एएसआई रूपसिंह बैरवा ने बताया कि मृतक के चाचा मीठालाल मीणा की सूचना के बाद बसोव खुर्द गांव पहुंचकर खेत पर बने कुएं से 19 वर्षीय मृतक दिनेश मीणा के शव को कब्जे में लेकर मलारना डूंगर सीएचसी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द किया. 

मृतक युवक की हुई थी गुमशुदगी की रिर्पोट दर्ज 

एएसआई रूपसिंह बैरवा ने बताया कि 19 वर्षीय मृतक दिनेश मीणा शनिवार सुबह घर से लापता हुआ था. मृतक के पिता रामदयाल मीणा सहित परिवार के व्यक्तियों के द्वारा मृतक को देर रात तक अपने गांव बसोव खुर्द सहित आसपास के इलाके में तलाश किया था, मगर मृतक का कोई सुराग नहीं लगा परिवार की व्यक्तियों के द्वारा मृतक के मोबाइल पर फोन किया गया परंतु मृतक के मोबाइल को किसी भी व्यक्ति के द्वारा अटैंड नहीं किया गया. इस दौरान रविवार अलसुबह मृतक के पिता रामदयाल मीणा ने मलारना डूंगर पुलिस थाने पहुंचकर अपने 19 वर्षीय पुत्र दिनेश के गुमशुदगी दर्ज करवाई थी. मृतक का पिता मलारना डूंगर पुलिस थाने से गुमशुदगी दर्ज करवाकर अपने गांव बसोव खुर्द पहुंचा, उसके कुछ देर बाद ही उसके पुत्र का शव कुएं में मिलने की सूचना मिली.

इस दौरान पिता सहित परिजन खेत पर बने पहुंचे और अपने पुत्र की शिनाख्त की. फिलहाल पुलिस ने मृतक का मलारना डूंगर सीएचसी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर मामले की जांच शुरू कर दी.

Reporter - Arvind Singh

यह भी पढ़ेंः 

Aaj Ka Rashifal: मेष राशि को लव पार्टनर देगा धोखा, कर्क को जीवनसाथी से मिलेगा प्यार

सर्दी आते ही IAS टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने बदल लिया अपना लुक, पहन ली ऐसी ड्रेस

Vasundhara Raje Photos: मॉर्निंग वॉक के लिए सेंट्रल पार्क पहुंची सीएम वसुंधरा राजे, लोगों ने ली सेल्फी

Trending news