सीएम अशोक गहलोत का सवाईमाधोपुर दौरा आज, ओलंपिक खेल प्रतियोगिता के समापन समारोह में करेंगे शिरकत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1352546

सीएम अशोक गहलोत का सवाईमाधोपुर दौरा आज, ओलंपिक खेल प्रतियोगिता के समापन समारोह में करेंगे शिरकत

सीएम गहलोत यहां  पुलिस लाइन मैदान में ब्लॉक स्तरीय राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल प्रतियोगिताओं के समापन समारोह में शिरकत करेंगे. 

सीएम अशोक गहलोत का सवाईमाधोपुर दौरा आज, ओलंपिक खेल प्रतियोगिता के समापन समारोह में करेंगे शिरकत

Sawai Madhopur : राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज सवाई माधोपुर पहुंचेंगे ,ऐसे में मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर प्रशासन द्वारा तमाम तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है, मुख्यमंत्री के निर्धारित कार्यक्रम के तहत मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दोपहर 3 बजे हेलीकॉप्टर से सवाई माधोपुर पहुंचेंगे.

सीएम गहलोत यहां  पुलिस लाइन मैदान में ब्लॉक स्तरीय राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल प्रतियोगिताओं के समापन समारोह में शिरकत करेंगे. मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर पुलिस लाइन मैदान पर हेलीपेड तैयार किया गया है. वही सुरक्षा की दृष्ट्री से व्यापक स्तर पर सुरक्षा व्यवस्थाओं को अंजाम दिया गया है.

सीएम की सुरक्षा को लेकर चप्पे चप्पे पर पुलिस बल तैनात किया गया है ,पुलिस लाइन में आयोजित समारोह के दौरान मुख्यमंत्री जनसभा को संबोधित करेंगे. वही मुख्यमंत्री ग्रामीण ओलंपिक खेले में भाग ले रहे खिलाड़ियों से भी मुलाकात करेंगे. 

बारां में बारिश के चलते ग्रामीण ओलंपिक मैच स्थगित, खेल प्रेमी बोले- हाईटेक बनाए जाएं मैदान

मुख्यमंत्री की जनसभा में आने वाले लोगों के लिए इंद्रा मैदान और साहुनगर मैदान पर पार्किंग व्यवस्था की गई है , मुख्यमंत्री के सवाई माधोपुर दौरे को लेकर प्रशासन की तरफ से तमाम तैयारियां कर ली गयी है. लेकिन सुबह से ही रुक रुक कर हो रही बारिश मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में खलल डाल सकती है.

हालांकि प्रशासन की तरफ से समारोह स्थल पर वॉटर प्रूफ टेंट लगाए गए है ,लेकिन अगर कार्यक्रम के दौरान तेज बारीश आती है तो प्रशासन के लिए मुश्किल खड़ी हो सकती है ,मुख्यमंत्री के सवाई माधोपुर पहुंचने का तीन बजे का वक्त निर्धारित है एक घण्टे के कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री सवाई माधोपुर से सीधे जयपुर के लिए रवाना होंगे ,मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर जिला कलेक्टर ,पुलिस अधीक्षक ,एसडीएम सहित तमाम अधिकारी तैयारियों में जुटे हुवे है और तैयारियों को अंतिम रुप दिया जा रहा है.

रिपोर्टर- अरविंद सिंह

सवाईमाधोपुर की खबरों के लिए क्लिक करें

 

Trending news