फेसबुक लाइव पर जान से मारने की धमकी देने का मामला, 3 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1227038

फेसबुक लाइव पर जान से मारने की धमकी देने का मामला, 3 गिरफ्तार

थाना अधिकारी ने बताया कि 17 मई 2021 को आपस में गैंगवार के चलते दो व्यक्ति फेसबुक पर लाइव वीडियो कर एक दूसरे को चैलेंज करते हुए आपस में जान से मारने की धमकी दे रहे थे.

फेसबुक लाइव पर जान से मारने की धमकी देने का मामला, 3 गिरफ्तार

Sawai Madhopur: मलारना डूंगर थाना पुलिस ने फेसबुक पर लाइव वीडियो के माध्यम से एक दूसरे को चैलेंज करते हुए जान से मारने की धमकी देने के मामले में पिछले एक साल से फरार चल रहे तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया.

थाना अधिकारी राजकुमार मीणा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी बलराम 19 पुत्र रतनलाल मीणा, लोकेश 22 पुत्र रामजीलाल मीणा और रवि 19 पुत्र बाबूलाल मीणा निवासी बड़ागांव कहार थाना मलारना डूंगर को दबिश देकर बड़ागांव कहार से गिरफ्तार किया.

थाना अधिकारी ने बताया कि 17 मई 2021 को आपस में गैंगवार के चलते दो व्यक्ति फेसबुक पर लाइव वीडियो कर एक दूसरे को चैलेंज करते हुए आपस में जान से मारने की धमकी दे रहे थे. जिससे दो समुदायों के बीच सांप्रदायिक सौहार्द बिगड़ने की संभावना होने के साथ दोनों व्यक्तियों के द्वारा आपस में खुली चुनौती देने से दोनों समुदाय के लोगों में भारी रोष व्याप्त होने की सूचना पर तत्कालीन भाडौती चौकी इंचार्ज जब्बार शाह के द्वारा सांप्रदायिक सौहार्द्र बिगाड़ने व आपस में जान से मारने की धमकी देने सहित आईटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कराया था.

उक्त मामले में वांछित आरोपियों को पकड़ने के लिए जिला पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार विश्नोई के निर्देशन पर राकेश कुमार राजौरा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक,सीओ सिटी राजवीर सिंह चंपावत के सुपर विजन में थाना अधिकारी राजकुमार मीणा के नेतृत्व में आरोपियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया गया. इसी के चलते पुलिस ने बड़ागांव कहार से तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की. घटना में लिप्त अन्य आरोपियों की भी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है.

Reporter- Arvind Singh

यह भी पढ़ेंः देर रात हाईवे पर पलट गई राजस्थान रोडवेज बस और ट्रक, मची चीख-पुकार

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news