अवैध बजरी परिवहन को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1267126

अवैध बजरी परिवहन को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन

क्षेत्र में हो रहे लगातार अवैध बजरी परिवहन को लेकर भाजपाइयों में खासा आक्रोश देखने को मिला है. 

भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

Bamanwas: क्षेत्र में हो रहे लगातार अवैध बजरी परिवहन को लेकर भाजपाइयों में खासा आक्रोश देखने को मिला है. भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के प्रदेश मंत्री रामअवतार मीणा के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने बौंली थाना पर प्रदर्शन कर कार्यवाहक थानाधिकारी एएसआई किरोडीलाल मीणा को ज्ञापन सौंपा है. 

यह भी पढ़ें - पीएम-किसान के लाभार्थी के लिए खुशखबरी, इस तारीख तक करा लें ई-केवाईसी का सत्यापन

ज्ञापन के माध्यम से भाजपाइयों ने बताया कि उपखंड क्षेत्र बौंली में भयमुक्त होकर चलने वाले सैकड़ों ट्रैक्टर-ट्रॉली हाई स्पीड के कारण 10 लोगों की जान ले चुके है. वहीं पूर्व में प्रशासनिक टीम और पुलिस टीम पर भी हमले के कई मामले सामने आ चुके है. अवैध बजरी परिवहन से जुड़े वाहनों ने आमजन का जीना दुश्वार कर रखा है. 

भाजपाइयों ने आम रास्तों और सड़कों पर स्कूल कॉलेज के विद्यार्थियों, राहगीरों दुपहिया वाहन चालकों, पशुपालकों आदि के जानमाल के खतरे का हवाला देते हुए अवैध बजरी परिवहन को रोकने की मांग की है. प्रदर्शनकारियों ने बताया कि क्षेत्र के रवासा, पीपलवाड़ा, बागडोली, बड़ागांव सहित आसपास के कई गांव में अवैध बजरी के ट्रैक्टर-ट्रॉली दौड़ते हैं जो ओवरलोड परिवहन करते है. 

साथ ही बड़े-बड़े स्पीकर रखकर परिवहन करते हैं, ऐसे में लोगों का जीना मुश्किल हो रहा है और ओवरलोड होने के चलते आपातकालीन वाहनों को भी साइड नहीं मिल पाती है, ऐसे में मरीजों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ता है. भाजपाइयों ने क्षेत्र में हो रहे अवैध बजरी परिवहन को रोकने की मांग करते हुए धरना प्रदर्शन करने और थाने का घेराव करने की चेतावनी दी है. इस दौरान भाजपा नेता गोविंद भदोरिया, प्रेम देवी मीणा, मुकेश गोयल, अंसार खलीफा सहित कई लोग मौजूद रहे.

Reporter: Arvind Singh

सवाईमाधोपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

अन्य बड़ी खबरें

राहुल गांधी के बाद अब सोनिया गांधी से ED करेगी पूछताछ, संसद से सड़क तक कांग्रेस दिखाएगी ताकत, सीएम गहलोत भी होंगे शामिल

फॉरेन ट्रिप पर हुआ प्यार का अहसास, ब्लैक कॉल्स से बनी बात, डिज़नी वंडरलैंड जैसी प्रिंसेस दीया कुमारी की लव स्टोरी

REET EXAM: 23-24 जुलाई को होगी रीट परीक्षा, सुरक्षा तैयारियों को लेकर जयपुर पुलिस अलर्ट

Trending news