एक्शन में बामनवास पुलिस, 4 महीने से फरार चल रहे आरोपी को किया गिरफ्तारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1391328

एक्शन में बामनवास पुलिस, 4 महीने से फरार चल रहे आरोपी को किया गिरफ्तारी

बौंली थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एमएमडीआर एक्ट में 4 माह से फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया है. एएसआई हरिशंकर ने बताया कि 21 जून को शिशोलाव क्षेत्र में अवैध बजरी परिवहन पर कार्रवाई करने गई पुलिस टीम ने एक ट्रैक्टर-ट्रॉली जप्त किया था.

एक्शन में बामनवास पुलिस,  4 महीने से फरार चल रहे आरोपी को किया गिरफ्तारी

Bamanwas: फरार एवं वांछित आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर बौंली थाना पुलिस लगातार एक्शन में है. बौंली एसएचओ कुसुम लता मीणा के नेतृत्व में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर विशेष अभियान चलाया जा रहा है, जिसके तहत ताबड़तोड़ गिरफ्तारियां को अंजाम दिया जा रहा है. 

सीओ तेज कुमार पाठक के सुपर विजन में बौंली थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एमएमडीआर एक्ट में 4 माह से फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया है. एएसआई हरिशंकर ने बताया कि 21 जून को शिशोलाव क्षेत्र में अवैध बजरी परिवहन पर कार्रवाई करने गई पुलिस टीम ने एक ट्रैक्टर-ट्रॉली जप्त किया था. इस दौरान ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया था. घटना को लेकर पुलिस टीम द्वारा बौंली थाना पर एमएमडीआर एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था.  

इसके बाद आरोपी की तलाश की जा रही थी. फरार आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर विशेष टीम का गठन किया गया. मुखबिर सूचना पर पुलिस टीम ने चाकसू में दबिश देते हुए आरोपी मनमोहन रेगर निवासी जयसिंह पुरा थाना चाकसू को गिरफ्तार किया है. 

गठित टीम में एसएचओ कुसुमलता मीणा, एएसआई हरिशंकर, कांस्टेबल सुरेंद्र सिंह और कांस्टेबल शीशराम शामिल रहे।पुलिस टीम के मुताबिक फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर अभियान के तहत कार्रवाई जारी रहेगी. 

Reporter- Arvind Singh 

यह भी पढ़ेंः 

Karwa Chauth 2022: प्रेग्‍नेंट वुमन इस तरह रखें करवा चौथ का व्रत, आपके बेबी पर नहीं आएगी कोई आंच

Karwa Chauth 2022: इस राज्य में विधवा भी रखती हैं करवा चौथ का व्रत, रात में चांद के बाद करती हैं पति का दीदार

हर दुल्हन को बिना शरमाए पर्स में रखनी चाहिए ये चीजें, क्या पता दूल्हा कब भड़क जाए

Karwa Chauth 2022: इस जगह करवा चौथ का व्रत रखने पर पति पर जाती है आफत, सुहागनें नहीं लगाती सिंदूर-बिंदी

Trending news