Bamanwas: अवैध बजरी परिवहन पर चला पुलिस का डंडा, बजरी से भरे डंपर को किया जब्त
Advertisement

Bamanwas: अवैध बजरी परिवहन पर चला पुलिस का डंडा, बजरी से भरे डंपर को किया जब्त

Bamanwas: अवैध बजरी परिवहन को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार विश्नोई के निर्देशन में चलाए जा रहे अभियान के तहत बौंली एसएचओ कुसुमलता मीणा द्वारा लगातार कार्रवाई को अंजाम दिया जा रहा है

अवैध बजरी परिवहन पर चला पुलिस का डंडा

Bamanwas: अवैध बजरी परिवहन को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार विश्नोई के निर्देशन में चलाए जा रहे अभियान के तहत बौंली एसएचओ कुसुमलता मीणा द्वारा लगातार कार्रवाई को अंजाम दिया जा रहा है. बौंली थाना पुलिस ने हैड कांस्टेबल पुष्पेंद्र के नेतृत्व में कार्रवाई करते हुए अवैध बजरी से भरा हुआ एक डंपर जब्त किया है, साथ ही चालक को गिरफ्तार किया.

एसएचओ कुसुम लता मीणा ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर थाना पुलिस ने जस्टाना पुलिया पर दबिश दी, तो वहां एक ओवरलोड डंपर परिवहन करता हुआ दिखाई दिया. हैरानी वाली बात यह थी कि बजरी से ओवरलोड डंपर के ऊपर पुलिस को चकमा देने के लिए मोरम की परत बिछाई हुई थी. चेकिंग के दौरान बजरी पाए जाने पर हैड कांस्टेबल पुष्पेंद्र कुमार ने डंपर को जब्त किया. 

साथ ही चालक विष्णु मीणा पुत्र छीतरलाल लाल निवासी निवाई जिला टोंक को गिरफ्तार किया. बौंली थाना पुलिस द्वारा डंपर को जब्त कर थाना परिसर लाया गया है. साथ ही एमएमडीआर एक्ट के तहत मामला दर्ज कर चालक को गिरफ्तार किया गया. पुलिस के मुताबिक अवैध बजरी परिवहन को लेकर चलाए जा रहे अभियान के तहत कार्रवाई लगातार जारी रहेगी.

यह भी पढ़ें - क्या एक चिट्ठी से होगा राजस्थान के मुख्यमंत्री का फैसला! गहलोत गुट से लेकर पायलट तक का नाम

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट के आदेशों के बावजूद भी क्षेत्र में निर्माणाधीन एक्सप्रेसवे, हिंदूपुरा, पीपलवाड़ा सहित विभिन्न रास्तों से अवैध बजरी परिवहन किया जा रहा था. इसी दौरान एसएचओ कुसुमलता द्वारा चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत विगत 15-20 दिनों से क्षेत्र में अवैध बजरी परिवहन पर लगाम भी लगी है. ऐसे में बजरी माफिया चोरी-छिपे अलग-अलग तरीकों से बजरी परिवहन कर बनास का सीना छलनी करने में लगे हुए हैं. वहीं पुलिस टीम द्वारा बजरी परिवहन रोकने के हरसंभव प्रयास किए जा रहे है.

Reporter: Arvind Singh

खबरें और भी हैं...

दौसा के धनावड़ गांव में चोरों की धमाचौकड़ी, पांच घरों के ताले तोड़कर दो घरों में की चोरी, बच्चे के गर्दन पर लगा दी कुल्हाड़ी

क्या आज ही बजेगी अतहर आमिर और महरीन के निकाह की शहनाई, वायरल हो रहा यह शानदार वीडियो

राजस्थानी लोक गीतों को मुख्यधारा में लाने की पहल, मुख्यमंत्री की पत्नी सुनीता गहलोत बनीं सिंगर

त्योहारी सीजन पर जयपुर मेट्रो की सौगात, संचालन का समय और फेरे बढ़ाए गए

Trending news