बामनवास: गोकशी कांड ने पकड़ा तूल, सर्व समाज बौंली ने प्रदर्शन कर SDM को सौंपा ज्ञापन
Advertisement

बामनवास: गोकशी कांड ने पकड़ा तूल, सर्व समाज बौंली ने प्रदर्शन कर SDM को सौंपा ज्ञापन

Bamanwas, Sawai Madhopur: राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के गंगापुर सिटी में 8 दिसंबर को हुए गोकशी कांड का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. प्रकरण को लेकर आज उपखंड मुख्यालय बौंली पर सर्व समाज बौंली द्वारा प्रदर्शन किया गया. 

बामनवास: गोकशी कांड ने पकड़ा तूल, सर्व समाज बौंली ने प्रदर्शन कर SDM को सौंपा ज्ञापन

Bamanwas, Sawai Madhopur: राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के गंगापुर सिटी में 8 दिसंबर को हुए गोकशी कांड का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. प्रकरण को लेकर आज उपखंड मुख्यालय बौंली पर सर्व समाज बौंली द्वारा प्रदर्शन किया गया. साथ ही एसडीएम बद्रीनारायण मीणा को ज्ञापन सौंपा गया. प्रदर्शनकारियों ने प्रकरण में फरार चल रहे आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है. अग्रवाल समाज के जिला अध्यक्ष राजेश गोयल ने बताया कि सदर थाना गंगापुर सिटी के परीक्षेत्र दौलतपुर स्थित नगर परिषद के डंपिंग यार्ड के पास गायों को कत्ल कर गोमांस का अवैध कारोबार किया जा रहा था. 

राजस्थान में गोवध निषेध कानून लागू होने के बावजूद इस प्रकार का घिनौना कृत्य किया जा रहा था, जो सनातन की आस्था के खिलाफ है. प्रदर्शनकारियों ने बताया कि इससे हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंची है. प्रदर्शनकारियों ने बताया कि प्रकरण को लेकर पुलिस ने दो आरोपियों को नाजायज फंसाया है, जो मजदूरी करते थे. वहीं प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर भी मिलीभगत का आरोप लगाते हुए कहा कि असली मुल्जिमों को पुलिस नहीं पकड़ रही है. सर्व समाज के लोगों ने एसडीएम कार्यालय पर प्रकरण को लेकर जबरदस्त आक्रोश दिखाते हुए नारेबाजी की और इस दौरान एसडीएम बद्रीनारायण मीणा को ज्ञापन सौंपा गया.

यह भी पढ़ें - Bharat Jodo Yatra : फ्लाइंग किस के बाद राहुल गांधी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को किया ये इशारा

ज्ञापन के माध्यम से मुलजिमों और तथाकथित ठेकेदार को गिरफ्तार करने की मांग की गई. ज्ञापन के माध्यम से प्रदर्शनकारियों ने घटना की उच्च स्तरीय जांच करवाने और दोषी अधिकारियों के विरुद्ध भी कार्रवाई करने की मांग की है. इस दौरान ओमप्रकाश डंगोरिया, महेश शास्त्री, मुकेश गोयल, अशोक मंडावरा, शिवदयाल रेगर, लोकेश शर्मा सहित कई लोग मौजूद थे.

Reporter: Dilip Chouhan

खबरें और भी हैं...

बारात से ही अचानक दूल्हा पहुंचा अस्पताल, वजह पता लगते ही दुल्हन बोली- शादी तो नहीं करूंगी

चिकित्सा विभाग के आदेश से निजी नर्सिंग कॉलेज संचालकों की बढ़ी परेशानी, सरकार से लगाई गुहार

Transgender Facts : जूते चप्पल मारकर होता है किन्नर का अंतिम संस्कार, जिंदगी भर के गम के बाद मौत और बदतर

Trending news