सवाई माधोपुर मां कामांक्षा ज्योति शोध संस्था का ज्योतिष सम्मेलन 4 सितंबर को, 300 ज्योतिषाचार्य लेंगे भाग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1333737

सवाई माधोपुर मां कामांक्षा ज्योति शोध संस्था का ज्योतिष सम्मेलन 4 सितंबर को, 300 ज्योतिषाचार्य लेंगे भाग

सवाईमाधोपुर  जिले में मां कामांक्षा ज्योति शोध संस्था के प्रायोजन स्वरूप में  जिला मुख्यालय के रणथंभौर रोड  स्थित होटल सिद्धि विनायक में 4 सितंबर को आयोजित होने वाले चतुर्थ अखिल भारतीय ज्योतिष सम्मेलन के लिए आयोजनकर्ताओं ने होटल अनंता पैलेस में प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया .

  सवाई माधोपुर मां कामांक्षा ज्योति शोध संस्था का ज्योतिष सम्मेलन 4 सितंबर को, 300 ज्योतिषाचार्य लेंगे भाग

Sawai Madhopur: सवाईमाधोपुर  जिले में मां कामांक्षा ज्योति शोध संस्था के प्रायोजन स्वरूप में  जिला मुख्यालय के रणथंभौर रोड  स्थित होटल सिद्धि विनायक में 4 सितंबर को आयोजित होने वाले चतुर्थ अखिल भारतीय ज्योतिष सम्मेलन के लिए आयोजनकर्ताओं ने होटल अनंता पैलेस में प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया .

ये भी पढ़ें- बड़ी खबर: बिहार से खरीद कर लाए गए अजमेर में 8 बच्चे, सीमेंट फैक्ट्री में करने वाले थे मजदूरी

कार्यक्रम के आयोजक आचार्य पंडित ताराचंद शास्त्री ने बताया कि, जिला मुख्यालय पर 4 सितंबर को आयोजित होने वाले चतुर्थ अखिल भारतीय ज्योतिष सम्मेलन में देश भर के 300 ज्योतिषाचार्य भाग लेंगे. उन्होंने बताया कि सम्मेलन में जोतिष ,वास्तुशास्त्र ,हस्तरेखा ,कर्मकाण्ड ,मंत्र-तंत्र-यंत्र, टेरो कार्ड सहित अन्य जोतिष विधाओं में पारंगत विशेषज्ञ शामिल होंगे. इसके साथ ही उनके सेशन को  अलग अलग समय पर आयोजित किया जाएगा. जिससे लोग उनकी सेवाओं का लाभ ले सके. 

इस दौरान ज्योतिष विद्या के विशेषज्ञों द्वारा सम्मेलन में आने वाले लोगो की विभिन्न समस्याओं का ज्योतिष के माध्यम से समाधान किया जाएगा. सम्मेलन में किसी भी प्रकार का कोई शुल्क नहीं लिया जायेगा. यह पूरी तरह से निशुल्क रहेगा. उन्होंने बताया कि सम्मेलन के दौरान ज्योतिष विद्या को लेकर किये गए विभिन्न शोधों को लेकर भी विशेषज्ञों के जरिए जानकारी दी जाएगी.

 साथ ही निजी शोध को लेकर भी ज्योतिषाचार्यो के जरिए व्याख्यान दिया जायेगा. इसके अलावा  विश्व की राजनीति ,युद्ध की स्थिति, मानव जीवन पर ग्रहनक्षत्रों का प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष प्रभाव सहित अन्य  विषयों पर चर्चा की जायेगी .
Reporter: Arvind Singh

सवाई माधोपुर जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news