सवाई माधोपुर में कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए प्रशासन सख्त, ग्रामीणों की ली बैठक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1282521

सवाई माधोपुर में कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए प्रशासन सख्त, ग्रामीणों की ली बैठक

सवाई माधोपुर जिले के खंडार उपखण्ड क्षेत्र में पुलिस और प्रशासन कानून व्यवस्था और सामाजिक सौहार्द कायम रखने के लिए पूरी तरह अलर्ट मोड पर है.

ग्रामीणों के साथ पुलिस ने ली बैठक.

Khandar: सवाई माधोपुर जिले के खंडार उपखण्ड क्षेत्र में पुलिस और प्रशासन कानून व्यवस्था और सामाजिक सौहार्द कायम रखने के लिए पूरी तरह अलर्ट मोड पर है. रविवार को भी सवाई माधोपुर सीओ ग्रामीण अनिल कुमार डोरिया खंडार थानाधिकारी भगवान लाल मेघवाल, बहरावंडा खुर्द पुलिस चौकी इंचार्ज फैयाज खान ने क्षेत्र के बहरावंडा खुर्द, छाण, जैतपुर, अल्लापुर, गंगानगर सहित आसपास के गांवों से सर्व समुदाय के लोगों की बैठक लेकर क्षेत्र में शांतिपूर्ण माहौल और आपसी भाईचारा कायम रखने की अपील की.

वर्तमान में चल रहे श्रावण माह में क्षेत्र के प्रमुख धार्मिक स्थलों पर कावड़ यात्रा सहित विभिन्न धार्मिक स्थलों के लिए पैदल यात्राओं का दौर चल रहा है. ऐसे में उपखण्ड क्षेत्र में संवेदनशीलता के चलते प्रशासन किसी प्रकार की लाफरवाही नहीं बरत रहा है.

आपसी सहयोग और भाईचारे के साथ शांतिपूर्ण तरीके से आयोजनों को सफल बनाने के लिए प्रशासन पूरी तरह मुस्तेद है. बैठक में सीओ ग्रामीण सवाई माधोपुर अनिल कुमार डोरिया ने सर्व समुदाय के लोगों से चर्चा कर शांति व्यवस्था बनाने और कानून व्यवस्था कायम रखने के लिए पुलिस प्रशासन का सहयोग करने की अपील की. वहीं, शांति व्यवस्था को बिगाड़ने वाले लोगों की जानकारी पुलिस को उपलब्ध करवाने की अपील की.

 बैठक में पूर्व सरपंच रमेश चंद गोयल, मुरारी लाल वैष्णव, रामहरि जाट, महेश मिश्रा, गिर्राज बाला, मुख्तयार खान, जुनैद खान,छाण सरपंच पति रामसिंह बैरवा, ऐलान खान मय पुलिस जवान चंद्रभान सिंह, अमृतलाल, कुलदीप गुर्जर, लालसिंह आदि मौजूद थे.

Reporter- Arvind Singh

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Aaj Ka Rashifal: संडे के दिन बिजनेस में इन राशियों को मिलेगा शुभ समाचार, जानिए आज का राशिफल

बेरोजगारों के लिए CM गहलोत सरकार का तोहफा, प्रतियोगी परीक्षाओं की आयु सीमा में मिली छूट

Trending news