सरुण्ड टोल प्लाजा हटाने की मांग को लेकर ग्रामीण हुये लामबंद, कोटपूतली नीमकाथाना मार्ग पर लगा जाम
Advertisement

सरुण्ड टोल प्लाजा हटाने की मांग को लेकर ग्रामीण हुये लामबंद, कोटपूतली नीमकाथाना मार्ग पर लगा जाम

ग्रामीणों का आरोप है कि राजस्थान राज्य सड़क विकास एवं निर्माण विभाग वर्षों से इस बार पर टोल वसूली कर रहा है लेकिन सुविधाएं कुछ भी नहीं दे रहा है. यहां तक कि इस मार्ग पर क्षतिग्रस्त सड़क के चलते दिनभर धूल उड़ती रहती है. जिससे वाहन चालक व स्थानीय निवासी खासे परेशान हैं. 

सरुण्ड टोल प्लाजा हटाने की मांग को लेकर ग्रामीण हुये लामबंद, कोटपूतली नीमकाथाना मार्ग पर लगा जाम

Kotputli News:  सैकड़ों ग्रामीणों के द्वारा आज अचानक सरुण्ड टोल प्लाजा पर पहुंचकर जाम लगा दिया गया. मौके पर पहुंची सरूण्ड थाना पुलिस ने जाम खुलवाने की कोशिश की लेकिन ग्रामीण टोल प्लाजा को बंद कराने की मांग पर अड़े रहे. करीब 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने रास्ता छोड़ा लेकिन तब तक कोटपूतली में नारेहडा की ओर करीब 2 किलोमीटर तक लंबा जाम लग चुका था. जिसे थाना पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद खुलवाया.

ग्रामीणों का आरोप है कि राजस्थान राज्य सड़क विकास एवं निर्माण विभाग वर्षों से इस बार पर टोल वसूली कर रहा है लेकिन सुविधाएं कुछ भी नहीं दे रहा है. यहां तक कि इस मार्ग पर क्षतिग्रस्त सड़क के चलते दिनभर धूल उड़ती रहती है. जिससे वाहन चालक व स्थानीय निवासी खासे परेशान हैं. ग्रामीणों ने कई बार टोल प्रबंधन को इसकी शिकायत की, लेकिन टोल प्रबंधन आरएसआरडीसी कंपनी का हवाला देकर पल्ला झाड़ लेता है.

खड़ब सरपंच मालाराम गुर्जर ने बताया कि पिछले कई महीनों से ग्रामवासी टोल प्रबंधन से व्यवस्थाएं सुधारने की मांग कर रहा है लेकिन हर बार टोल प्रबंधन कंपनी का हवाला देकर पल्ला झाड़ लेता है, जिससे ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त हो गया और आज ग्रामीणों ने भारी संख्या में टोल प्लाजा पहुंचकर अपना आक्रोश जताते हुए टोल प्लाजा बंद कराने की मांग की है.

ये भी पढ़ें- JDA Bulldozer: सुबह होते ही गरजने लगा जयपुर में जेडीए का बुलडोजर, गुर्जर की थड़ी पर बनी 5 मंजिला अवैध इमारत ध्वस्त

वहीं टोल कर्मचारी सरजीत सिंह ने बताया कि टोल प्रबंधन ने कई बार आरएसआरडीसी को यहां रोड पर व्याप्त समस्याओं के बारे में जानकारी दी है, लेकिन कंपनी ने कोई सुनवाई नहीं की जिससे ग्रामीणों नाराज है. कंपनी प्रबंधन से बात कर समस्या समाधान का प्रयास किया जाएगा.

Trending news