राजसमंद में सड़क किनारे खेलते 2 पैंथर का विडीओ viral, Watch Video
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1634056

राजसमंद में सड़क किनारे खेलते 2 पैंथर का विडीओ viral, Watch Video

Rajsmand news:  राजसमंद के आगरिया के गौशाला मार्ग पर रात्रि के समय में 3-4 पैथर सड़क पर अठखेलियां करते नजर आए, ग्रामीणों को हर समय जान जोखिम में डालकर काम करना पड़ता हैएक कार चालक ने अपनी कार दूर खड़ी कर उसने मोबाइल में जब इस पूरे नजारे को कैद किया.

राजसमंद में सड़क किनारे खेलते 2 पैंथर का विडीओ viral,  Watch Video

Rajsmand news: राजसमंद के आमेट क्षेत्र के आगरिया के गौशाला मार्ग पर रात्रि के समय में 3-4 पैथर सड़क पर अठखेलियां करते नजर आए. यह सारा मामला वहां से गुजर रहे एक कार चालक ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया. ग्रामीणों का कहना है कि आगरिया क्षेत्र मार्बल क्षेत्र होने से यहां काफी जगह डंपिंग यार्ड बने हुए हैं. और उन डंपिंग यार्डों में पैंथर काफी संख्या में रहते हैं.

ये भी पढ़ें- Pratapgarh news: लोगों को मनाने पड़े अंधेरे में त्योहार, जानिए क्या है मामला

ग्रामीणों की जान जोखिम में
उन्होंने बताया कि यहां काफी श्रमिक काम करते हैं, और हर समय उन्हें जान जोखिम में डालकर काम करना पड़ता है. गौशाला मार्ग पर बने डंपिंग यार्ड में करीब 6 से 7 पैंथर के रहने की जानकारी है. इसको लेकर कई बार ग्रामीणों ने वन विभाग को भी अवगत कराया गया है. लेकिन वन विभाग गंभीर नहीं है. ग्रामीणों का कहना है कि उन्हें खेतों पर आने जाने के लिए रात्रि के समय में भी काफी खतरा बना रहता है .

ये भी पढ़ें-  Bhilwara news: CM गहलोत ने राजस्थान दिवस पर कही ये बड़ी बातें, प्रदेश के लाखों लोगों को मिलेगा फायदा

मोबाइल में कैद पैंथर
वहीं क्षेत्र में मार्बल क्षेत्र होने और आसपास में मार्बल मांइस होने पर वहां काम कर रहे श्रमिकों को जान का खतरा बना रहता है. रात्रि के समय में भी एक कार चालक जब गुजर रहा था तभी सामने से अपनी कार दूर खड़ी कर उसने मोबाइल में जब इस पूरे नजारे को कैद किया तो उसमें एक साथ सड़क पर अठखेलियां करते हुए नजर आए तो उसके होश उड़ गए.

ये भी पढ़ें- Barmer Ram Navmi: शोभायात्रा में युवाओं के साथ थिरकते नजर आए केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी 

लेकिन कुछ समय बाद चारों अंधेरे की तरफ चले गए कार चालक प्रतिदिन बाहर व्यवसाय होने से आना-जाना रहता है और देर रात तक पहुंचता है. कल रात को भी घर जा रहा था तभी रास्ते में नजर आए पैंथर. ग्रामीणों ने वन विभाग को पिजरा लगा पैंथर पकड़ने की मांग की है.

Trending news